TRP में कब्जा जमाने के लिए धांसू एंट्री मारेंगे ये TV शोज, 'अनुपमा' को उखाड़ फेकेंगे कोसों दूर

These TV Shows Will Start Soon On Small Screen: टीआरपी लिस्ट में कब्जा जमाने के लिए टीवी पर कुछ धमाकेदार सीरियल की एंट्री होने वाली है। इस लिस्ट में हिबा नवाब के 'झनक' से लेकर सृति झा का 'कैसे मुझे तुम मिल गई' तक शामिल है।

TRP में कब्जा जमाने के लिए धांसू एंट्री मारेंगे ये TV शोज अनुपमा को उखाड़ फेकेंगे कोसों दूर
01 / 07

TRP में कब्जा जमाने के लिए धांसू एंट्री मारेंगे ये TV शोज, 'अनुपमा' को उखाड़ फेकेंगे कोसों दूर

These TV Shows Will Start Soon On Small Screen: टीवी की दुनिया में नए शोज का आना-जाना लगा ही रहता है। कम टीआरपी के कारण जहां कुछ शोज पर ताला लगाना पड़ता है तो वहीं कुछ शोज टीआरपी लिस्ट में धाक जमाने के लिए छोटे पर्दे पर एंट्री मारते हैं। कुछ इसी तरह टीआरपी लिस्ट में कब्जा जमाने के लिए टीवी पर कुछ धमाकेदार सीरियल की एंट्री होने वाली है। इस लिस्ट में हिबा नवाब के 'झनक' से लेकर सृति झा का 'कैसे मुझे तुम मिल गई' तक शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी पर एंट्री मारने वाले इन धाकड़ सीरियल पर-और पढ़ें

झनक
02 / 07

झनक

हिबा नवाब का मोस्ट अवेटेड शो 'झनक' 20 नवंबर से टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। हालांकि शो की कहानी की तुलना 'इमली' से हो रही है।

इक कुड़ी पंजाब दी
03 / 07

इक कुड़ी पंजाब दी

अविनाश रेखी और तनीषा मेहता स्टारर 'इक कुड़ी पंजाब दी' भी टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। शो 21 नवंबर से छोटे पर्दे पर एंट्री मारेगा।

कैसे मुझे तुम मिल गए
04 / 07

कैसे मुझे तुम मिल गए

सृति झा और अर्जित तनेजा स्टारर 'कैसे मुझे तुम मिल गए' शो 27 नवंबर से जीटीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। उन्हें वापसी करता देख फैंस भी बेहद खुश हैं।

आंगन अपनों का
05 / 07

आंगन अपनों का

आयुषी खुराना एक बार फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही 'आंगन अपनों का' में नजर आएंगी।

आशिकाना
06 / 07

आशिकाना

जैन और खुशी दुबे स्टारर 'आशिकाना' अब छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। शो जल्द ही स्टार भारत पर रिलीज होगा।

श्रीमद रामायण
07 / 07

श्रीमद रामायण

हिंदू पौराणिक कथा पर आधारित 'श्रीमद रामायण' छोटे पर्दे पर धांसू एंट्री मारने के लिए तैयार है। शो के लिए सितारों की तलाश जारी है और यह जनवरी तक टीवी पर रिलीज हो सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited