Himesh Reshammiya Father Last Rites: आंखों में आंसू लेकर पिता को अंतिम विदाई देने निकले हिमेश, दुख में सिंगर के साथ दिखे ये स्टार्स

Himesh Reshammiya Father Last Rites: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता अब इन दुनिया में नहीं रहे। इस मुश्किल समय में सिंगर के साथ कई स्टार्स उनके साथ कई स्टार्स नजर आए। इस दौरान हिमेश रेशमिया काफी उदास नजर आए। तो चलिए देखते हैं ये उदास कर देने वाली तस्वीरें।

हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम संस्कार के दौरान सिंगर के साथ दिखे ये स्टार्स फोटोज हुईं वायरल
01 / 08

हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम संस्कार के दौरान सिंगर के साथ दिखे ये स्टार्स, फोटोज हुईं वायरल

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता का निधन हो गया। इस घटना ने हिमेश रेशमिया को एकदम अंदर से तोड़ दिया है। अब हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आ रही हैं। हिमेश रेशमिया की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। इस दुख के मौके पर हिमेश रेशमिया के साथ देने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स भी पहुंचे जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते हैं ये फोटोज जो इस समय इंटरनेट पर सबको इमोशनल कर रही हैं।और पढ़ें

उदास दिखें हिमेश रेशमिया
02 / 08

उदास दिखें हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया इस तस्वीर में कार में बैठे हुए उदास नजर आ रहे हैं। हिमेश रेशमिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

हिमेश रेशमिया ने भावुक को किया प्रणाम
03 / 08

हिमेश रेशमिया ने भावुक को किया प्रणाम

हिमेश रेशमिया इस तस्वीर में मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए लोगों का आभार जताते हुए नजर आए। हिमेश रेशमिया की इस तस्वीर ने लोगों को इमोशनल कर दिया।

शान आए नजर
04 / 08

शान आए नजर

हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम यात्रा में सिंगर शान नजर आए। इस दौरान शान के चेहरे पर उदासी दिखी।

आज हुआ हिमेश रेशमिया के पिता का निधन
05 / 08

आज हुआ हिमेश रेशमिया के पिता का निधन

हिमेश रेशमिया के पिता और जाने-माने संगीतकार विपिन रेशमिया का निधन आज यानी 19 सितंबर को हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

दोस्त का साथ देने पहुंचे साजिद खान
06 / 08

दोस्त का साथ देने पहुंचे साजिद खान

हिमेश रेशमिया के इस मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए फिल्म डायरेक्टर साजिद खान भी पहुंचे थे। साजिद खान की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई।

यूलिया वंतूर ने बांटा दुख
07 / 08

​यूलिया वंतूर ने बांटा दुख

हिमेश रेशमिया के पिता की अंतिम यात्रा में एक्ट्रेस यूलिया वंतूर भी नजर आईं। एक्ट्रेस इस मुश्किल समय में हिमेश रेशमिया का दुख बांटने पहुंची थीं।

हिमेश ने आंखों में आंसू लेकर दी पिता को अंतिम विदाई
08 / 08

हिमेश ने आंखों में आंसू लेकर दी पिता को अंतिम विदाई

पिता को अंतिम विदाई देते समय हिमेश रेशमिया के आंखों में आंसू दिखाई दिए। इस तस्वीर को देख फैंस अपने आप को रोने से नहीं रोक पाए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited