Hina Khan ने कैंसर की तकलीफ भुलाकर दुल्हन बन कराया फोटोशूट, बीमारी के बीच भी चेहरे पर दिखा कमाल का नूर

Hina Khan Become Bride Amid Breast Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। लेकिन कैंसर की तकलीफ को साइड में रखकर हिना खान ने दुल्हन बनकर रैंप वॉक की। अब उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह जमकर पोज देती नजर आईं।

Hina Khan ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट
01 / 08

Hina Khan ने दुल्हन बन कराया फोटोशूट

Hina Khan Become Bride Amid Breast Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं लेकिन उनका जज्बा ऐसा है कि अच्छे-अच्छे उनके आगे हैरान रह जाएं। हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के बीच चंद दिनों पहले दुल्हन बनकर रैंप वॉक की। दुल्हन के लुक में हिना खान बेहद कमाल की लगीं। खास बात तो यह है कि अब एक्ट्रेस ने फोटोशूट से जुड़ी झलक सोशल मीडिया पर भी साझा की है, जिसमें उनके चेहरे पर कमाल का नूर दिखा। तो चलिए एक नजर डालते हैं हिना खान की इन तस्वीरों पर-और पढ़ें

बेहद खूबसूरत लगीं हिना खान
02 / 08

बेहद खूबसूरत लगीं हिना खान

हिना खान ने दुल्हन बनकर कमाल के पोज दिये। ब्रेस्ट कैंसर में भी हिना खान जमकर मुस्कुराती नजर आईं। इतना ही नहीं, बीमारी में भी हिना खान की खूबसूरती बेहद कमाल की लगी।

हिना खान के चेहरे पर दिखा नूर
03 / 08

हिना खान के चेहरे पर दिखा नूर

हिना खान के चेहरे का नूर देख फैंस भी उनकी नजर उतारते नजर आए। हिना खान की खूबसूरती देख फैंस ही नहीं टीवी सितारे भी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। हिना खान की ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई।

हिना खान के चेहरे पर दिखी खुशी
04 / 08

हिना खान के चेहरे पर दिखी खुशी

रैंप वॉक के दौरान तो हिना खान का कॉन्फिडेंस देखने लायक था ही। वहीं दूसरी ओर फोटोशूट में भी हिना खान के चेहरे पर अलग ही खुशी दिखाई दी। कहा जा सकता है कि काम करते हुए हिना खान की खुशी अलग ही स्तर पर होती है।

हिना की फोटोज पर हुई लाक्स की बरसात
05 / 08

हिना की फोटोज पर हुई लाक्स की बरसात

हिना खान के इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की जमकर बरसात हो रही है। एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मोहब्बत...कैसी लग रही हूं।" एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

टीवी सितारों ने की हिना खान की तारीफ
06 / 08

टीवी सितारों ने की हिना खान की तारीफ

हिना खान की इन तस्वीरों को देख टीवी सितारे भी मोहित नजर आए। मौनी रॉय ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "सुंदर।" वहीं आरती सिंह ने लिखा, "बहुत खूबसूरत।" शुभावी चौकसे ने कमेंट में लिखा, "हाय....।"

परेशानी में भी मुस्कुराना जानती हैं हिना खान
07 / 08

परेशानी में भी मुस्कुराना जानती हैं हिना खान

हिना खान के कैंसर के कारण बाल तक झड़ गए हैं, जिससे एक्ट्रेस को नकली बालों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। यहां तक कि हिना खान को कीमोथेरैपी के कारण म्यूकोसाइटिस की भी परेशानी हो गई थी। लेकिन इन सबके बाद भी हिना खान ने हार बिल्कुल नहीं मानी।

लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं हिना खान
08 / 08

लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं हिना खान

हिना खान अपने इस कमाल के जज्बे के लिए लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं। लोगों का मानना है कि जब हिना खान तमाम परेशानियों के बाद भी मुस्कुरा सकती हैं और बखूबी काम कर सकती हैं तो वे ऐसा क्यों नहीं कर सकते।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited