Hina Khan को बर्थ्डै पर फैंस ने भेजा दुल्हन वाला केक, ढेर सारे गिफ्ट्स और प्यार देख एक्ट्रेस की आंखें हुईं नम

Hina Khan Birthday Surprise: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में 2 अक्टूबर को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। अब आज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि फैंस ने एक्ट्रेस को ढेर सारे गिफ्ट्स और सुन्दर केक भेजा है। आइए एक नजर डालते हैं।

Hina Khan के बर्थ्डै पर फैंस ने भेजे ढेरों उपहार देखें तस्वीरें
01 / 07

Hina Khan के बर्थ्डै पर फैंस ने भेजे ढेरों उपहार, देखें तस्वीरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और बिग बॉस 11 फ़ेम हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में 37वां अपना जन्मदिन मनाया था। बता दें की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग मुंबई में धूमशम से बर्थ्डै सेलिब्रेट किया। अब हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस की फैन फालोइंग कितनी बड़ी हो। ऐसे में जन्मदिन पर फैंस का एक्ट्रेस पर प्यार लुटाना लाजमी था। आज हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि फैंस ने एक्ट्रेस को कितना प्यार भेजा है। आइए हम भी एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

Hina Khan को फैंस ने भेजा गिफ्ट
02 / 07

Hina Khan को फैंस ने भेजा गिफ्ट

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने आज इंडतग्राम पर के वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस को फैंस ने ढेर सारे गिफ्ट्स भेजें हैं। एक्ट्रेस का पूरा कमरा फूलों और कार्ड्स के भरा हुआ है।

Hina Khan को फैंस ने भेजा दुल्हन वाला केक
03 / 07

Hina Khan को फैंस ने भेजा दुल्हन वाला केक

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन मनाया था। ऐसे में एक्ट्रेस को उनके फैंस ने ढेरों सप्राइज़ भेजा है। हिना खान को उनके फैंस ने दुल्हन वाला केक भेजा भी भेजा है।

Hina Khan ने कट किया फैंस वाला केक
04 / 07

Hina Khan ने कट किया फैंस वाला केक

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस हिना खान ने आज फैंस का भेजा हुआ केक कट किया। यह केक दुल्हन वाला था। इस केक में जो दुल्हन है वो हिना खान हैं।

Hina Khan की आंखें हुई नम
05 / 07

Hina Khan की आंखें हुई नम

टीवी एक्ट्रेस Hina Khan ने वीडियो शेयर कर सुन्दर पोस्ट भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा "यह मेरे लिए दुनिया है... आप सभी मेरे लिए दुनिया हैं... इतना प्यार पाकर धन्य हूं।मेरे प्रशंसकों को उनके प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

गिफ्ट्स देख खुश हुईं हिना खान
06 / 07

गिफ्ट्स देख खुश हुईं हिना खान

हिना खान ने अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा "हर मुश्किल और में आप सभी मेरे लिए ताकत हैं। मेरी सबसे बड़ी ताकत की तरह रहे हो। आप लोगों ने बार-बार साबित किया है कि आप मेरे साथ खड़े हो।

Hina Khan ने फैंस को कहा शुक्रिया
07 / 07

Hina Khan ने फैंस को कहा शुक्रिया

हिना खान फैंस का गिफ्ट्स देख खुशी से गदगद हो गई हैं। उनकी आंखें तक नाम हो गई थी। उन्होंने प्यार से हाथ जोड़ कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited