​Hina Khan Birthday: 15 साल पहले खिले फूल जैसी लगती थी Hina Khan, ब्रेस्ट कैंसर ने चेहरे का नूर लूटकर बेरंग किया रूप​

​टीवी अभिनेत्री हिना खान का आज जन्मदिन है। अपनी एक्टिंग और प्यार भरे स्वभाव के लिए जानी-जाने वाली अभिनेत्री को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से शुरुआत करने वाली हिना खान अब कैसी हो गई है आइए आपको दिखाते हैं।

37 साल की हुई हिना खान
01 / 08

37 साल की हुई हिना खान

जम्मू-कश्मीर से आकर टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली 22 साल की अक्षरा अब 37 साल की हो गई है। मासूम से चहेरे के साथ दिलों पर राज करने वाली हिना ब बिल्कुल बदल चुकी है। इस बीच उनके जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव आए, लेकिन कभी भी अभिनेत्री ने हार नहीं मानी। इन दिनों वह सबसे बड़ी मुश्किल का सामना कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं कैसे बदला हिना खान का लुक और अब क्या है उनका हाल और पढ़ें

यह रिश्ता क्या कहलाता है
02 / 08

यह रिश्ता क्या कहलाता है

हिना खान पहली बार टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आई थी। वह शो के लिए एकदम फ्रेश फेस थी। उस समय हिना खान केवल 22 साल की थी , शो में हिना खान आते ही छा गई थी।

6 साल तक किया काम
03 / 08

6 साल तक किया काम

हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में 6 साल तक काम किया, छः साल में हिना भी बदल गई । उसने शो में बीवी, माँ और सास का किरदार भी किया।

बिग बॉस 11
04 / 08

बिग बॉस 11

हिना खान उन दिनों टीवी पर छाई हुई थी और जब वह बिग बॉस 11 में आई तो लोगों के दिलों में बस गई। हालांकि वह जीत को छूकर आ गई, वह शो तो नहीं जीत पाई लेकिन सबका दिल जरूर जीत लिया था।

खतरों के खिलाड़ी 8
05 / 08

खतरों के खिलाड़ी 8

हिना खान अब टीवी की बोल्ड बहू भी बन चुकी थी। वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 8 में नजर आई और अपनी हिम्मत से सबको चौंका दिया। हिना उस समय कुछ ऐसी नजर आती थी।

कसौटी जिंदगी की 2o में
06 / 08

कसौटी जिंदगी की 2.o में

टीवी शो कसौटी जिंदगी की का जब दूसरा सीजन आया तब हिना खान शो में नेगेटिव किरदार कमौलिका बनकर आई थी। फैंस को ये किरदार बहुत पसंद आया था।

ब्रेस्ट कैंसर
07 / 08

ब्रेस्ट कैंसर

हिना खान अब टीवी छोड़कर फिल्मों में अपना करियर बनाने में लगी हुई थी कि ये उन्होंने फैंस को ब्रेस्ट कैंसर की बुरी खबर सुना दी। वह इन दिनों कीमो थेरेपी ले रही है, जिससे उनका चेहरा बदल गया है।

हिम्मत की दात दे रहे फैंस
08 / 08

हिम्मत की दात दे रहे फैंस

हाल ही में हिना खान ने मनीष मल्होत्रा के साथ रैम्प वॉक की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। हालांकि अब हिना खान का चेहरा भर गया है और उनके बाल भी झड़ चुके हैं,। देखने में हिना खान का वजन बढ़ा हुआ लग रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited