Hina Khan के बालों पर कैंची चलते देख नम हुई इन स्टार्स की आंखें, हाथ फैलाकर मांगी एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ

Hina Khan Hair Cut Video Made These TV Star Crying: हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ब्रेस्ट कैंसर के कारण अपने लंबे बाल काट देती है। ऐसे में यह वीडियो देख फैंस के साथ टीवी के इन सितारों की आँखें भी नम हो गई, इस रिपोर्ट में पढिए रिएक्शन।

Hina Khan को कैंसर के चलते बाल कटता देख छूटे इन TV स्टार्स के आंसू
01 / 07

Hina Khan को कैंसर के चलते बाल कटता देख छूटे इन TV स्टार्स के आंसू

Hina Khan Hair Cut Video Made These TV Star Crying: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी कैंसर बीमारी के चलते सुर्खियों में बनी हुईं है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने फैंस को जानकारी देते हुए बताया की उन्हे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। ऐसे में कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसको देख लोगों के साथ-साथ स्टार्स के आंसू निकल आए। वीडियो में एक्ट्रेस कैंसर के चलते अपने लंबे बाल कटवाती हुईं नजर आईं। ​और पढ़ें

गौहर खान Gauhar Khan
02 / 07

गौहर खान (Gauhar Khan)

एक्ट्रेस गौहर खान ने भी वीडियो देखने के बाद कमेन्ट किया कि अल्लाह उसके साथ है जो सब्र करता है, सब कुछ अच्छा होने वाला है। अल्लाह आपके लिए इसे आसान बनाए, और आपको जल्द इस बीमारी से मुक्ति दे।

रोहन मेहरा Rohan Mehraa
03 / 07

रोहन मेहरा (Rohan Mehraa)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा ने हिना खान के बेटे का रोल निभाया था। ऐसे में एक्ट्रेस को छोटे बालों में देख रोहन ने उनको दुनिया की सबसे सुंदर नारी कहा।

निधि उत्तम Nidhi Uttam
04 / 07

निधि उत्तम (Nidhi Uttam)

टीवी एक्ट्रेस निधि उतम ने हिना खान के सुनहरे शब्द कहते हुए लिखा कि बहुत बहादुर आपका ताज हमेशा आपके सिर पर बरकरार रहेगा! यह साहस और शक्ति दिनों के साथ दोगुनी हो जाएगी और आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगी हिना। नया हेयर स्टाइल आपको हमेशा की तरह सुपर क्यूट और खूबसूरत बना रहा है

साहिल आनंद Sahil Anand
05 / 07

साहिल आनंद (Sahil Anand)

एक्टर साहिल आनंद भी हिना खान की बाल वाली वीडियो देख काफी ईमोशनल हुए। एक्टर ने पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए उनके ठीक होने की दुआ मांगी।

दृष्टि धामी Drashti Dhami
06 / 07

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)

जल्द ही माँ बनने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपनी दोस्त हिना को एक योद्धा नाम दिया और कहा कि आपके लिए बहुत सारा प्यार !

मौनी रॉय Mouni Roy
07 / 07

मौनी रॉय (Mouni Roy)

हिना खान की वीडियो देख मौनी रॉय भी खुद को कमेन्ट करने से नहीं रोक पाई। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लिखा कि हमेशा मजबूत और सबसे सटनिंग हिना खान।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited