मेकअप की मोटी परत हटते ही ऐसी दिखती हैं ये 9 TV हसीनाएं, पल में बदल जाता है पूरा रंग-रूप

TV Actresses No Makeup Look Will Make You Shocked: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिनका रंग-रूप मेकअप की मोटी परत हटते ही बदल जाता है। इस लिस्ट में हिना खान से लेकर अंकिता लोखंडे तक शामिल हैं। इनकी तस्वीरें देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

मेकअप की परत हटते ही ऐसी दिखती हैं ये 9 टीवी हसीनाएं
01 / 10

मेकअप की परत हटते ही ऐसी दिखती हैं ये 9 टीवी हसीनाएं

TV Actresses No Makeup Look Will Make You Shocked: टीवी की हसीनाएं हों या फिर एक्टर, शूटिंग के लिए हर किसी को चेहरे पर मेकअप की परत चढ़ाकर रहना पड़ता है। मेकअप के साथ इन सितारों का कॉन्फिडेंस भी अलग स्तर पर होता है। लेकिन मेकअप की परत हटते ही टीवी एक्ट्रेसेस का लुक पूरी तरह बदल जाता है। चाहें वो हिना खान हों या फिर अंकिता लोखंडे, हर किसी का लुक हैरान करने वाला होता है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की उन हसीनाओं के नो-मेकअप लुक पर-और पढ़ें

सुरभि चंदना Surbhi Chandna
02 / 10

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

सुरभि चंदना ने एक नहीं बल्कि कई बार अपना नो-मेकअप लुक साझा किया है। मेकअप के बगैर भी एक्ट्रेस की स्किन बिल्कुल चमकती रहती है। इस फोटो में इस बात का उदाहरण भी मिलता है।

शिवांगी जोशी Shivangi Joshi
03 / 10

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

शिवांगी जोशी टीवी की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। लेकिन उनका नो-मेकअप लुक भी हैरान करने वाला होता है। क्योंकि मेकअप के बगैर भी उनकी स्किन बिल्कुल साफ देखने को मिलती है।

प्रियंका चाहर चौधरी Priyanka Chahar Choudhary
04 / 10

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी कई बार बिग बॉस 16 में बगैर मेकअप के नजर आई हैं। उनका लुक भी हैरान करने वाला होता है। बता दें कि प्रियंका को लेकर अटकलें लग रही हैं कि वह 'नागिन 7' का हिस्सा बनेंगी।

उर्फी जावेद Urfi Javed
05 / 10

उर्फी जावेद (Urfi Javed)

उर्फी जावेद बहुत कम ही नो-मेकअप लुक में लोगों के सामने आती हैं। उर्फी जावेद अक्सर मेकअप के बगैर पैपराजियों से बचने की कोशिश करती हैं। बता दें कि उर्फी ने कुछ वक्त पहले लिप सर्जरी और आई फिलर करवाए थे।

निया शर्मा Nia Sharma
06 / 10

निया शर्मा (Nia Sharma)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आ रही हैं। उनके नो-मेकअप लुक की बात करें तो उनका लुक भी हैरान करने में कोई कमी नहीं छोड़ता है।

देवोलीना भट्टाचार्जी Devoleena Bhattacharjee
07 / 10

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। 'बिग बॉस 13' में तो देवोलीना का नो-मेकअप लुक दिखा ही था, इसके साथ ही एक्ट्रेस अक्सर इससे जुड़ी तस्वीरें साझा करती हैं।

रश्मि देसाई Rashami Desai
08 / 10

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई का भी नो-मेकअप लुक काफी चर्चा में रह चुका है। एक्ट्रेस का ये रूप देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे। बता दें कि इन दिनों रश्मि टीवी की दुनिया से दूर हैं।

अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
09 / 10

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नो-मेकअप लुक 'बिग बॉस 17' में देखने को मिला था। कई बार तो लोगों ने ये तक सवाल करना शुरू कर दिया था कि उनकी तबीयत ठीक है या नहीं।

हिना खान Hina Khan
10 / 10

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान ने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपना नो-मेकअप लुक लोगों के साथ शेयर किया है। कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने बताया था कि अब उन्हें म्यूकोसाइटिस हो गया है, जिससे उन्हें खाने-पीने में भी परेशानी हो रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited