शूटिंग करते-करते डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से दिल लगा बैठीं ये 8 TV हसीनाएं, काम की आड़ में बांधी इश्क की डोर

TV Actresses Fall In Love With Director-Producer Of Show: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जो अपने ही सीरियल के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संग दिल लगा बैठीं। इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की प्रिया आहूजा राजदा से लेकर दीपिका सिंह तक शामिल हैं।

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संग बंधी इन टीवी हसीनाओं के इश्क की डोर
01 / 09

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संग बंधी इन टीवी हसीनाओं के इश्क की डोर

TV Actresses Fall In Love With Director-Producer Of Show: ये तो कई बार सुना होगा कि एक्ट्रेस काम करते-करते अपने को-स्टार को ही दिल दे बैठी। लेकिन इस आर्टिकल के जरिए आज हम आपको उन टीवी एक्ट्रेसेसेस से रूबरू कराएंगे जो अपने ही शो के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर पर दिल हार बैठीं। हालांकि कुछ की प्रेम कहानी जहां अधूरी रह गई तो कुछ आज भी साथ हैं। इस लिस्ट में दीपिका सिंह से लेकर प्राची देसाई तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर-और पढ़ें

प्रिया आहूजा राजदा Priya Ahuja Rajda
02 / 09

प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja Rajda)

प्रिया आहूजा राजदा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर मालव राजदा संग सात फेरे लिए थे। प्रिया और मालव की मुलाकात इसी शो के सेट पर हुई थी और यहीं उन्हें एक-दूजे से प्यार भी हो गया।

दीपिका सिंह Deepika Singh
03 / 09

दीपिका सिंह (Deepika Singh)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रोहित गोयल संग शादी रचाई। दीपिका सिंह और रोहित गोयल की मुलाकात भी इसी सेट पर हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है।

सुमित सिंह Sumit Singh
04 / 09

सुमित सिंह (Sumit Singh)

'गुम है किसी के प्यार में' फेम सुमित सिंह ने अपनी मूवी के डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह के साथ शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात 'अजमेर 98' के सेट पर हुई थी। उनका एक बेटा भी है, लेकिन अब सुमित सिंह पति से अलग हो चुकी हैं।

ज्योत्सना चंदोला Jyotsna Chandola
05 / 09

ज्योत्सना चंदोला (Jyotsna Chandola)

'ससुराल सिमर का' के जरिए इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली ज्योत्सना चंदोला ने इसी शो के डायरेक्टर संग सात फेरे लिए थे। एक्ट्रेस की शादी 2015 में हुई थी। वहीं अब ज्योत्सना शोबिज से दूरी बना चुकी हैं।

मानसी साल्वी Mansi Salvi
06 / 09

मानसी साल्वी (Mansi Salvi)

'गुम है किसी के प्यार में' एक्ट्रेस मानसी साल्वी ने डायरेक्टर हेमंत प्रभू संग शादी रचाई थी। 2005 में उन्होंने सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी के 11 साल बाद मानसी साल्वी पति से अलग हो गईं।

हिना खान Hina Khan
07 / 09

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान और रॉकी जैसवाल की मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी। शो में रॉकी जैसवाल सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई, लेकिन धीरे-धीरे ये चीज प्यार में बदल गई।

यामी गौतम Yami Gautam
08 / 09

यामी गौतम (Yami Gautam)

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी अपनी ही मूवी के डायरेक्टर संग शादी रचाई थी। यामी गौतम और आदित्य धर की मुलाकात 'उरी' फिल्म के दौरान हुई। साल 2021 में वे शादी के बंधन में बंधे थे।

प्राची देसाई Prachi Desai
09 / 09

प्राची देसाई (Prachi Desai)

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली प्राची देसाई को लेकर खबर थी कि 'बोल बच्चन' के दौरान वह और रोहित शेट्टी एक-दूजे को दिल दे बैठे थे। यहां तक कि रोहित शेट्टी, प्राची देसाई को रोमांटिक डेट पर भी ले गए थे। लेकिन कुछ ही वक्त बाद दोनों के रिश्ते पर फुल स्टॉप लग गया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited