करोड़ों रुपए से अपनी तिजोरी भर चुकी हैं ये TV हसीनाएं, Hina Khan का बैंक बैलेंस जान उड़ेंगे होश

TV actress net worth: ​टीवी इंडस्ट्री की बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने अपने अभिनय-कौशल से खूब नाम कमाया है। नाम के साथ-साथ इन हसीनाओं ने करोड़ों नोट छापकर अपनी तिजोरी भी भर ली है। आइए कुछ बड़ी हसीनाओं के नेट वर्थ पर के नजर डालते हैं।

करोड़ों रुपए से अपनी तिजोरी भर चुकी हैं ये TV हसीनाएं
01 / 07

करोड़ों रुपए से अपनी तिजोरी भर चुकी हैं ये TV हसीनाएं

TV actress net worth: हिना खान (Hina Khan) से लेकर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) तक टीवी की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फालोइंग भी बहुत अधिक है, फैंस इन्हें बहुत प्यार करते हैं। अब अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के अलावा इन एक्ट्रेस ने कमाई के मामलें में भी सबको पीछे छोड़ दिया है। आइए एक नजर इन हसीनाओं की नेट वर्थ पर डालते हैं। और पढ़ें

हिना खान Hina Khan
02 / 07

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान ने आज टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है। बता दें की अभिनेत्री इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। इस बीच आपको हिना खान के नेट वर्थ के बारे में बताए तो एक्ट्रेस की संपत्ति कुछ 55 से 60 करोड़ तक है।

रूपाली गांगुली Rupali Ganguly
03 / 07

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

स्टार प्लस के शो अनुपमा से घर-घर में फेमस हुई रूपाली गांगुली की भी आज काफी बड़ी फैन फालोइंग है। एक्ट्रेस भी अपने अभिनय कौशल से करोड़ों रुपए छाप चुके हैं। एक्ट्रेस की नेट वर्थ लगभग 20 करोड़ है।

दिव्यंका त्रिपाठी Divyanka Tripathi
04 / 07

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

ये है मोहब्बतें फ़ेम दिव्यंका त्रिपाठी भी टीवी की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी से भी काफी फ़ेम हासिल किया है। एक्ट्रेस की कमाई पर नजर डालें तो दिव्यंका त्रिपाठी की नेट वर्थ लगभग 40 करोड़ है।

जेनिफर विंगेट Jennifer Winget
05 / 07

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट टीवी दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। जेनिफर कई वेब शो में भी अभिनय कर चुकी हैं। इस हसीना की नेट वर्थ पर नजर डालें तो जेनिफर विंगेट कुछ 49 करोड़ की मालकिन है।

सुरभि चंदना Surbhi Chandna
06 / 07

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

इश्कबाज सीरियल फ़ेम सुरभि चंदना ने अपने चलबुले अंदाज से लोगों के दिलों पर राज किया हुआ है। एक्ट्रेस की नेट वर्थ जान भी आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें की सुरभि चंदना कुछ 24 करोड़ रुपए की मालकिन हैं।

शिवांगी जोशी Shivangi Joshi
07 / 07

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

शिवांगी जोशी ने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरीयल से काफी नाम कमाया है। अक्षरा के किरदार में फैंस आज भी अभिनेत्री को काफी प्यार करते हैं। बता दें की कम उम्र में ही शिवांगी कुछ 37 करोड़ रुपए की मालकिन बन गई हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited