​कैंसर ने लगाया इन हसीनाओं की खूबसूरती पर दाग, अब Hina Khan की रंगत पर भी दिखने लगा है असर​

​हाल ही में हिना खान ने अपने कैंसर स्ट्रगल की तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देखकर फैंस यही कह रहे हैं कि कैंसर ने हिना की रंगत को फीका कर दिया। हिना खान से पहले इन बॉलीवुड हसीनाओं ने भी कैंसर से लड़ते हुए अपनी खूबसूरती को खो दिया था।

कैंसर ने लगाई नजर
01 / 08

कैंसर ने लगाई नजर

दुनिया में कैंसर को बहुत बड़ी बीमारी माना जाता है। इसका नाम सुनते ही हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। कैंसर ऐसी बीमारी है जो आपकी हर चीज को बिगाड़कर रख देती है। बॉलीवुड हसीनाएं भी इससे अछूती नहीं रही हैं। इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कैंसर को मात दी, लेकिन इससे लड़ते-लड़ते वह अपनी खूबसूरती खो बैठी। कैंसर की लड़ाई में किसी का चेहरा लटक गया तो किसी को उम्रभर नकली बाल लगाने पड़े। और पढ़ें

हिना खान  Hina Khan
02 / 08

हिना खान ( Hina Khan)

हाल ही में कुछ महीने पहले हिना खान ने अपने फैंस को दुखद खबर सुनाते हुए बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। इस खबर ने फैंस के दिल को तोड़ दिया, बुरा तो तब लगा जब हिना ने अपने सारे बाल काट दिए । इसके बाद जब उन्होंने अपनी कीमो थेरेपी की तस्वीर साझा की तो उड़ी रंगत को देखकर फैंस हैरान हो गए थे। हिना खान का चेहरा बेशक भर गया है लेकिन उनके चेहरे पर डार्क सर्कल साफ नजर आ रहे हैं। और पढ़ें

सोनाली बेंद्रे  Sonali Bendre
03 / 08

सोनाली बेंद्रे ( Sonali Bendre)

सोनाली ने पहले तो अपने कैंसर की बात सब से छिपाकर रखी, जैसे ही पता चल कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है हर कोई टूट गया था। जब सोनाली बाल कटवाकर और मुरझाए हुए चेहरे के साथ मीडिया के सामने आई तो उन्हें देखकर सब हैरान हो गए थे।

महिमा चौधरी  Mahima Choudhary
04 / 08

महिमा चौधरी ( Mahima Choudhary)

महिमा चौधरी के हुस्न पर हर कोई फिदा था। कुछ समय पहले उन्होंने फैंस को बताया कि मुझे ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। महिमा की ढीली त्वचा, कटे हुए बाल, उड़ी रंगत को देखकर फैंस हैरान हो गए थे।

मनीषा कोइराला  Manisha Koirala
05 / 08

मनीषा कोइराला ( Manisha Koirala)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला अपने हुस्न से सबको दीवाना बना देती थी, लेकिन कैंसर ने उनका रंग-रूप हुलिया सब बदलकर रख दिया।

ताहिरा कश्यप Tahira Kashyp
06 / 08

ताहिरा कश्यप( Tahira Kashyp)

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को जब पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है तब वह पूरी तरह से टूट गई थी। ताहिरा का जीवन मानो थम सा गया हो, लेकिन हिम्मत जुटाकर उन्होंने कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ी। बेशक उस समय ताहिरा दुनिया से अलग-थलग हो गई थी। लेकिन , उन्होंने लोगों को खूब मोटीवेट किया।

किरण खेर  Kiron Kher
07 / 08

किरण खेर ( Kiron Kher)

किरण खेर ने ब्लड कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ी और इतनी बड़ी बीमारी को मात देकर लोगों के लिए प्रेरणा बनी। हालांकि थेरेपी के दौरान उनकी रंगत फीकी पड़ गई थी।

लिजा रे  Lisa Rey
08 / 08

लिजा रे ( Lisa Rey)

अभिनेत्री लिसा को ब्लड कैंसर हुआ था। अभिनेत्री को साल 2009 में कैंसर के बारे में बता चला था। थेरेपी की वजह से एक्ट्रेस ने अपने बाल काट दिए थे और चेहरे की रंगत बिल्कुल ढल गई थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited