Kangana Ranaut Affairs: तीन-तीन शादीशुदा एक्टर्स पर आया था कंगना रनौत का दिल, एक के साथ संजो लिए थे शादी के सपने

Kangana Ranaut Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में रही हैं। इस लिस्ट में देखें कंगना रनौत ने किन-किन एक्टर्स को डेट किया था।

इन मर्दों के लिए धड़कता था कंगना का दिल
01 / 07

इन मर्दों के लिए धड़कता था कंगना का दिल!

Kangana Ranaut Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री के अपनी मेहनत और लगन से अलग मुकाम हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी लव-लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर के दौरान जिन एक्टर्स को डेट किया है, उनमें से ज्यादातर शादीशुदा ही थे। आइए इस लिस्ट में देखें कंगना रनौत का नाम किन-किन सेलेब्स के साथ जुड़ा था।और पढ़ें

आदित्य पंचोली
02 / 07

आदित्य पंचोली

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के दौरान कंगना रनौत का नाम सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली संग जुड़ा था। दोनों ने कई महीनों तक एक दूसरे को डेट किया था। बता दें आदित्य पंचोली तब शादीशुदा थे।

अध्ययन सुमन
03 / 07

अध्ययन सुमन

आदित्य पंचोली से अलग होने एक बाद कंगना रनौत की लाइफ में अध्ययन सुमन ने एंट्री ली। इस रिलेशनशिप का अंत काफी बुरा था। अध्ययन ने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

अजय देवगन
04 / 07

अजय देवगन

अजय देवगन और कंगना रनौत ने कई फिल्मों में एक-साथ काम किया था। फिल्मों की शूटिंग करते हुए दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। हालांकि जब खबर काजोल के पास पहुंची थी तो अजय देवगन ने तुरंत कंगना से अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

ऋतिक रोशन
05 / 07

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के अफेयर के चर्चे आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हो जाते हैं। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों की जोड़ी को फैन्स भी पसंद करने लगे थे लेकिन जल्द ही इस रिश्ते को भी नजर लग गई।

ऋतिक संग शादी करना चाहती थीं कंगना
06 / 07

ऋतिक संग शादी करना चाहती थीं कंगना!

कई मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन संग शादी करने तक के सपने सजा लिए थे लेकिन दोनों के ब्रेकअप ने लोगों को बड़ा झटका दिया था। कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप भी लगाए थे।

निकोलस लाफर्टी
07 / 07

निकोलस लाफर्टी

ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद कंगना रनौत का नाम निकोलस लाफर्टी जुड़ा था। दोनों को एक साथ स्पॉट करने के बाद लोगों ने इनके रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited