जख्मी गोविंदा का मुंह तक देखने नहीं पहुंचे ये 7 पक्के दोस्त, अस्पताल में बिता दिए72 घंटे

Govinda's Close Friend Not Visited to See Him: गोविंदा को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लगभग 72 घंटों से हॉस्पिटल में एडमिट गोविंदा को देखने जहां उनकी फैमिली चक्कर काट रही हैं। वहीं दूसरी ओर गोविंदा के कुछ पक्के दोस्त उनसे मिलने अस्पताल तक नहीं पहुंचे हैं। देखें ये लिस्ट...

अस्पताल में भर्ती गोविंदा को देखने नहीं पहुंचे ये पक्के दोस्त
01 / 08

अस्पताल में भर्ती गोविंदा को देखने नहीं पहुंचे ये पक्के दोस्त

Govinda's Close Friend Not Visited to See Him: 1 अक्टूबर को दिन 90 के दशक के मशहूर एक्टर गोविंदा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। बताया गया था कि गोविंदा को उनकी पिस्तौल से गलती से पैर में गोली लग गई थी। इस घटना के बाद गोविंदा को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। गोविंदा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर उनकी फैमिली और कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें देखने पहुंचे थे। हैरानी की बात यह है कि इंडस्ट्री में मौजूद गोविंदा के 7 पक्के दोस्त उन्हें देखने के लिए अभी तक हॉस्पिटल नहीं गए है जबकि अभिनेता को एडमिट हुए 72 घंटे होने जा रहे हैं। आइए देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

शक्ति कपूर
02 / 08

शक्ति कपूर

90 के दशक में शक्ति कपूर और गोविंदा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती होने के बाद भी शक्ति कपूर ने गोविंदा से हॉस्पिटल में मुलाकात नहीं की।

शिल्पा शेट्टी
03 / 08

शिल्पा शेट्टी

शिला शेट्टी भी गोविंदा को अपना अच्छा दोस्त मानती आई हैं लेकिन हॉस्पिटल जाकर एक्ट्रेस ने भी अपने दोस्त का हालचाल नहीं लिया है।

अमिताभ बच्चन
04 / 08

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और गोविंदा के बीच भी अच्छी दोस्ती कायम है। हालांकि दोस्ती होने के बाद भी अमिताभ ने हॉस्पिटल में गोविंदा से मुलाकात नहीं की है।

संजय दत्त
05 / 08

संजय दत्त

बॉलीवुड की कई फिल्मों में संजय दत्त और गोविंदा ने भी साथ में किया है। गोली लगने की खबर सुनकर भी संजय दत्त ने गोविंदा से मुलाकात नहीं की है।

सलमान खान
06 / 08

सलमान खान

सलमान खान और गोविंदा की दोस्ती के चर्चे पूरे बॉलीवुड में हैं। गोली लगे गोविंदा को देखने के लिए सलमान खान ने भी हॉस्पिटल का रुख नहीं किया।

शाहरुख खान
07 / 08

शाहरुख खान

शाहरुख खान और गोविंदा के बीच भी अच्छा रिश्ता है। इसके बाद भी शाहरुख़ खान ने अस्पताल में भर्ती गोविंदा से उनका हाल नहीं पूछा है।

वरुण धवन
08 / 08

वरुण धवन

वरुण धवन के पिता सालों की दुश्मनी भुलाकर गोविंदा से मिलने पहुंचे थे लेकिन वरुण ने अभी तक अभिनेता से एक बार भी मुलाकात नहीं की है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited