नन्हे-मुन्ने मेहमान के लिए ऐसे कमरा सजा रही प्रेग्नेंट सोनाक्षी!! सजावट देख जहीर मियां का रोम-रोम हो जाएगा खुश

Sonakshi Sinha's is Decorationg Zaheer's Room: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों कई वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि वो अपने आने बच्चे के लिए कमरा सजा रही हैं। देखें पिक्स...

बच्चे के लिए अपना घर सजा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा
01 / 08

बच्चे के लिए अपना घर सजा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा!

Sonakshi Sinha's is Decorationg Zaheer's Room: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में शादी होने के बाद पति जहीर इकबाल और अपने रूम को सजाती नजर आ रही हैं। कई रिपोर्ट्स से सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की खबरें भी चर्चा में हैं। लोगों का मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने कमरा अपने आने वाले नन्हे-मुन्ने मेहमान के लिए सजा रही हैं। जानिए क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

बड़े प्यार से सजा रही हैं अपना कमरा
02 / 08

बड़े प्यार से सजा रही हैं अपना कमरा

सोनाक्षी सिन्हा ने अपना और जहीर इकबाल का कमरा सजाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि कहीं एक्ट्रेस अपने बच्चे के लिए तो कमरा नहीं सजा रही हैं।

शादी की कई तस्वीरें लगाई है वॉल पर
03 / 08

शादी की कई तस्वीरें लगाई है वॉल पर

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ हुई शादी की कई पिक्स क्लिक कीं और उन्हें अपने कमरे की वॉल फ्रेम्स के साथ लगाया है। ये सभी पिक्स इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं।

प्रेग्नेंसी की उड़ रही हैं अफवाह
04 / 08

प्रेग्नेंसी की उड़ रही हैं अफवाह

जहीर इकबाल से शादी करने के कुछ दिनों बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

जहीर ने भी पत्नी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर नहीं खोली जुबान
05 / 08

जहीर ने भी पत्नी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर नहीं खोली जुबान

सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अभी तक पति जहीर इकबाल ने कोई भी बयान नहीं दिया है। फैन्स भी चाहते हैं कि इन अफवाहों पर ये कपल लगाम लगाए।​

मां पूनम ने कर दिया है अनफॉलो
06 / 08

मां पूनम ने कर दिया है अनफॉलो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा ने बेटी को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि पूनम भी बेटी से अपना रिश्ता खत्म करना चाह रही हैं।

लव सिन्हा भी हैं नाराज
07 / 08

लव सिन्हा भी हैं नाराज

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा की शादी के फैसले से भाई लव सिन्हा अभी तक नाराज हैं। दोनों की शादी के बाद से ही बातचीत बंद हो गई है।

शादीशुदा लाइफ को कर रहा है कपल
08 / 08

शादीशुदा लाइफ को कर रहा है कपल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में कपल को डिनर डेट एन्जॉय करने के बाद स्पॉट किया गया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited