20-21 की उम्र में ही इन TV हसीनाओं के चेहरे से उड़ गई मासूमियत, मेकअप ने किया उम्र से पहले बड़ा

TV Actresses Look Older Than Age: टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो बेशक उम्र में छोटी हैं लेकिन मेकअप लगाते ही वह उम्र से बड़ी लगने लगती है। खूबसूरती दर्शकों के आगे उम्र का चकमा देने में हमेशा कामयाब होती है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए उन टीवी हसीनाओं के नाम जो अपने उम्र से बड़ी दिखती हैं।

उम्र से पहले ही बड़ी हो गईं ये बाली TV हसीनाएं खूबसूरती ने दिया चकमा
01 / 07

उम्र से पहले ही बड़ी हो गईं ये बाली TV हसीनाएं, खूबसूरती ने दिया चकमा

​TV Actresses Look Older Than Age: टीवी इंडस्ट्री की हसीनाएं अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सिर्फ यही नहीं एक्ट्रेस की खूबसूरती के लोग कायल है वो भी टीवी की यंग एक्ट्रेसेस के। टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी खूबसूरती से उम्र से बड़ी दिखती हैं हालांकि वह 21 से 22 साल की उम्र है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए उन हसीनाओं के नाम। ​और पढ़ें

रीम शेख Reem Shaikh
02 / 07

रीम शेख (Reem Shaikh)

टीवी एक्ट्रेस रीम शेख का जन्म 8 सितंबर साल 2002 में हुआ था। रीम की उम्र फिलहाल अभी 21 साल है लेकिन वह मेकअप के कारण बड़ी दिखती हैं।

सुंबुल तौकीर खान Sumbul Touqeer Khan
03 / 07

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान की उम्र सिर्फ 20 साल है लेकिन वह अपनी इस उम्र से काफी ज्यादा बड़ी दिखती हैं। 18 की उम्र में एक्ट्रेस ने सीरियल इमली से टीवी में डेब्यू किया था।

ईशा मालवीय Isha Malviya
04 / 07

ईशा मालवीय (Isha Malviya)

टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने अपने हुस्न से सभी को दीवाना बना लिया है। 19 की उम्र में एक्ट्रेस ने सीरियल उडारियाँ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था।

अशनुर कौर Ashnoor Kaur
05 / 07

अशनुर कौर (Ashnoor Kaur)

20 साल की अशनुर कौर टीवी की दुनिया में धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस बेहद कमर से ही सीरियल में काम करने लग गई थी और अब वह जल्द एक नए शो में नजर आने वाली हैं।

जन्नत ज़ुबैर Jannat Zubair
06 / 07

जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair)

फैंस का मानना है की जन्नत ज़ुबैर भी अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी दिखती हैं और सिर्फ यह नहीं वह अभी 22 साल की हैं। इतनी कम उम्र में ही एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ जीत लिया है।

अवनीत कौर Avneet Kaur
07 / 07

अवनीत कौर (Avneet Kaur)

एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने फिगर और खूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। 22 साल की इस एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपनी उम्र से चकमा दिया है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited