​Urfi Javed की नकल कर खुद को स्टाइलिश बताती हैं ये हसीनाएं, ऊल-जुलूल कपड़े पहनकर दिखाती हैं जलवे​

​उर्फी जावेद अतरंगी फैशन क्वीन है, वह अपने अनोखे स्टाइल के लिए जानी जाती है। उनका ड्रेसिंग सेंस इतना वायरल हो गया है कि हर कोई उनके स्टाइल को कॉपी कर रहा है। आइए आपको बताते हैं उन हसीनाओं के बारे में जो उर्फी जावेद को कॉपी करते हैं।

उर्फी जावेद की कॉपी करने लगी हसीनाएं
01 / 08

​उर्फी जावेद की कॉपी करने लगी हसीनाएं

उर्फी जावेद को उनके अनोखे फैशन अंदाज के लिए जाना जाता है। वह कब कहां और किस चीज की ड्रेस बना दे ये कोई नहीं बता सकता। उर्फी का ड्रेसिंग सेंस अब फैंस के बीच इतना वायरल होने लगा है कि हर किसी को उनका ये अतरंगी अंदाज पसंद आ रहा है। पहले जहां उर्फी को इसके लिए ट्रोल किया जाता था वहीं अब जान्हवी कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक हर कोई उनसे कॉपी कर रहा है । और पढ़ें

जान्हवी कपूर  Janhvi kapoor
02 / 08

जान्हवी कपूर ( Janhvi kapoor)

जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक अनोखी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के पीछे क्रिकेट बॉल लगी हुई थी। जान्हवी ने कहा था कि उन्होंने इस ड्रेस की इंसपिरेशन उर्फी जावेद से ली है।

राखी सावंत  Rakhi Sawant
03 / 08

राखी सावंत ( Rakhi Sawant)

राखी सावंत हाल ही में एक ईवेंट के दौरान तोलिए से ड्रेस बनाकर आ गई। राखी ने लाल तौलिया को लपेटा था। फैंस ने उन्हें उर्फी की कॉपी बताया ।

डोजा कैट  Doja Cat
04 / 08

डोजा कैट ( Doja Cat)

हाल ही में हुए मेट गाला 2024 में हॉलिवुड अभिनेत्री डोजा कैट ने उर्फी की तरह तोलिया लपेटकर रेड कार्पेट पर एंट्री ली थी। फैंस ने उन्हें उर्फी की कॉपी बताया था।

जापानी मॉडल
05 / 08

जापानी मॉडल

जन तकाशी के फैशन शो में एक जापानी मॉडल ने उर्फी जैसी ड्रेस पहनी थी। इस एक्ट्रेस ने उर्फी का सेंटर ऑफ वर्ल्ड ड्रेस कॉपी किया था।

मलाइका अरोड़ा  Malaika Arora
06 / 08

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora)

मलाइका अरोड़ा ने उर्फी जावेद की तरह लेयर कट ड्रेस पहनी थी। मलाइका से पहले उर्फी जावेद ने इसे कैरी किया था। यह ड्रेस पहनने पर एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थी।

कृति सेनन  kriti Sanon
07 / 08

कृति सेनन ( kriti Sanon)

कृति सेनन ने उर्फी की तरह ब्लू कट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

अनन्या पांडे  Ananya Pandey
08 / 08

अनन्या पांडे ( Ananya Pandey)

देख सकते हैं अनन्या ने उर्फी के स्टाइल को कॉपी करते हुए अपनी ड्रेस पहनी है। इस जालीदार ड्रेस में दोनों हसीनाएं बेहद कमाल की लग रही हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited