Janhvi Kapoor Transformation: 10 सालों में जाह्नवी कपूर के चेहरे की ये 5 खामियां हुईं छूमंतर, सर्जरी का जादू या जिम ने किया कमाल?

Janhvi kapoor's Transformation: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का लुक 10 सालों के अंदर काफी बदल गया है। हर गुजरते दिन के साथ जान्हवी कपूर के हुस्न में निखार ही आया है। आइए देखें 10 साल पहले की जान्हवी का लुक...

10 सालों में इतना बदल गई हैं जान्हवी कपूर
01 / 07

10 सालों में इतना बदल गई हैं जान्हवी कपूर

Janhvi kapoor's Transformation: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और जाने-माने निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और फैशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं। चौदह की उम्र से चौबीस की होने तक जान्हवी कपूर के लुक में काफी बदलाव आया है। अगर आप भी जान्हवी कपूर की 10 पहले की तस्वीर देख लें तो पहचान नहीं पाएंगे। आइए देखें इन पिक्स में जान्हवी कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन...और पढ़ें

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं जान्हवी कपूर
02 / 07

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने फिल्मों में आने के लिए अपने लुक्स पर बहुत काम किया है। 10 साल पहले जान्हवी कपूर आज के समय से काफी अलग दिखती थीं।

चेहरे में भी आया है बदलाव
03 / 07

चेहरे में भी आया है बदलाव

10 साल पहले जान्हवी कपूर का चेहरा एकदम अलग था। आज की फोटो और 10 साल पहले की फोटो में जान्हवी कपूर के लुक में बहुत बड़ा अंतर दिखाई देता है।

क्या सच में कराई है नाक और होंठ की सर्जरी
04 / 07

क्या सच में कराई है नाक और होंठ की सर्जरी?

मीडिया की कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि जान्हवी कपूर ने अपनी नाक और होंठ की सर्जरी कराई है। लोगों कहते हैं तभी उनके लुक में इतना बदलाव हुआ है।

धड़क में सादगी देख फिदा हो गए थे फैन्स
05 / 07

'धड़क' में सादगी देख फिदा हो गए थे फैन्स

जान्हवी कपूर ने करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में काम करने के लिए जान्हवी कपूर ने जिम जाकर अपनी बॉडी को भी परफेक्ट शेप दी थी। फिल्म में उनका लुक देख फैन्स भी दीवाने हो गए थे।

बोल्डनेस को लेकर रहती हैं चर्चा में
06 / 07

बोल्डनेस को लेकर रहती हैं चर्चा में

जान्हवी कपूर अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। 10 सालों में उनका धांसू ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स भी हैरान हो जाते हैं।

जल्द देवरा में आएंगी नजर
07 / 07

जल्द 'देवरा' में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आने वाले समय में जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' में देखा जाएगा। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म 'धीरे-धीरे' गाना भी रिलीज किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited