​जैस्मिन भसीन संग मालदीव में मौज उड़ा रहे हैं Aly Goni, दोस्तों ने कहा- बहुत हो गया अब तो .....​

​हाल ही में अभिनेता अली गोनी ने अपने परिवार और गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें साझा की। जिसमें अली बीच पर छुट्टियों का मजा उठा रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

छुट्टियां मनाने निकलने अली-जैस्मिन
01 / 07

छुट्टियां मनाने निकलने अली-जैस्मिन

हाल ही में टीवी एक्टर अली गोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड और परिवार के साथ मालदीव का टूर किया। जिसकी झलकियां स्टार ने फैंस के साथ साझा की हैं। इनमें अली गोनी और जैस्मिन के साथ परिवार और बच्चे दिखाई दे रहे हैं। अली की इस पोस्ट पर फैंस बार-बार पूछ रहे हैं कि आप शादी कब कर रहे हो। यही नहीं दोनों की जोड़ी पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं स्टार्स की लेटेस्ट तस्वीरें और पढ़ें

अली ने की जेट स्कीइंग
02 / 07

अली ने की जेट स्कीइंग

अली ने मालदीव में वाटर स्पोर्ट्स का आनंद लिया। जेट स्कीइंग करते हुए अली ने खूब सारी तस्वीरें भी ली।

बच्चों संग मस्ती
03 / 07

बच्चों संग मस्ती

अली ने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए खूब सारी तस्वीरें ली। वाटर स्पोर्ट्स उन्होंने अपने परिवार के साथ करते हुए इन्जॉय किया।

राहुल वैद्य ने किया कॉमेंट
04 / 07

राहुल वैद्य ने किया कॉमेंट

अली गोनी ने अपने काम से समय निकालकर और छुट्टी लेकर मालदीव में घूमने का प्लान बनाया। वह अपनी गर्लफ्रेंड और परिवार को साथ लेकर मस्ती करने निकल पड़े। उनकी इस पोस्ट पर दोस्त राहुल वैद्य ने कॉमेंट किया और लिखा कि-बस अब बहुत हो गया, अब शादी कर लो।

टीवी का हैंडसम मुंडा
05 / 07

टीवी का हैंडसम मुंडा

अली गोनी टीवी के हैंडसम मुंडे कहे जाते हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कैसे अपना स्टाइलिश अंदाज फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने वैकैशन पीक ली।

जैस्मिन के साथ अली
06 / 07

जैस्मिन के साथ अली

अली परिवार के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी साथ लेकर गए थे। जैस्मिन ने अली के साथ एन्जॉय किया और दोनों की जोड़ी को फैंस जमकर प्यार कर रहे हैं।

अली का परिवार
07 / 07

अली का परिवार

अली गोनी पूरे परिवार के साथ मालदीव में मस्ती करते नजर आए। बच्चों को साथ लेकर अली और जैस्मिन पूरे परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited