Neeru Bajwa-Amit Sadh Love Story: अमित सजाते रह गए नीरू को वोट्टि बनाने का सपना, 'पंजाब की जूलियट' पैरों तले रौंदकर चल दी 8 साल का रिश्ता​

​Neeru Bajwa-Amit Sadh Love Story: पंजाब की देसी क्वीन नीरू बाजवा जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है, उससे कहीं ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बेहद कम लोग जानते हैं कि नीरू एक्टर अमित साध के प्यार में दीवानी थी। लेकिन , फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता टूट गया आइए आपको बताते हैं इनकी पूरी कहानी।

नीरू-अमित का रिश्ता
01 / 08

नीरू-अमित का रिश्ता

पंजाब की फेमस एक्ट्रेस नीरू बाजवा की पर्सनल लाइफ किसी से छिपी नहीं है। जट्ट और जूलियट 3 में नजर आने वाली नीरू की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। क्या आप जानते है कि नीरू आठ साल तक अमित साध संग रिश्ते में रही थी। नीरू और अमित की कहानी बेहद अनोखी है और दिल तोड़ने वाली भी है। आइए आपको बताते हैं इनकी पूरी कहानी और पढ़ें

पंजाब की जूलिएट नीरू
02 / 08

पंजाब की जूलिएट नीरू

एक्ट्रेस नीरू बाजवा को पंजाब की जूलिएट कहा जाता है। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने प्रिंस, दिल अपना पंजाबी , जटट एण्ड जूलिएट, लव स्टोरी , मेल करा दे रब्बा जैसी फिल्मों में काम किया। दर्शकों को उनकी फिल्मों का खूब इंतजार रहता है।

अमित को दे बैठी दिल
03 / 08

अमित को दे बैठी दिल

अपने करियर की शुरुआत में ही नीरू बॉलीवुड एक्टर अमित साध को अपना दिल दे बैठी थी। दोनों टीवी के चर्चित शो गन्स एण्ड रोसेस में नजर आए थे जहां वह एक-दूजे को अपना दिल दे बैठे।

नच बलिए में किया डांस
04 / 08

नच बलिए में किया डांस

दोनों ने डांस शो नच बलिए में हिस्सा लिया था । अमित ने बताया था कि उन्हें डांस नहीं आता था लेकिन नीरू के लिए वह कुछ भी करने को तैयार थे।

आठ साल तक रहे साथ
05 / 08

आठ साल तक रहे साथ

अमित साध और नीरू बाजवा आठ साल तक साथ रहे थे। दोनों लिव इन में रहते थे और खुद को शादीशुदा तक मानते थे। अमित नीरू ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया।

अचानक तोड़ दिया दिल
06 / 08

अचानक तोड़ दिया दिल

जब अमित साध बिग बॉस के घर में कैद थे तब बाहर से यह खबर सामने आई कि नीरू ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया है। यह खबर सुनकर अमित पागल हो गए थे और रोने लगे थे। न तो नीरू और न ही अमित ने इसकी वजह बताई।

फैंस का टूट गया था दिल
07 / 08

फैंस का टूट गया था दिल

अमित साध और नीरू के ब्रेकअप की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। सभी हैरान हो गए थे कि ऐसा क्या हुआ जिस वह से आठ साल पुराना रिश्ता बिखर गया।

कर ली शादी
08 / 08

कर ली शादी

अमित साध से रिश्ता टूटने के बाद नीरू ने 2015 में हैरी रँधावा से शादी कर ली। नीरू हैरी के साथ कनाडा में शिफ्ट हो गई। अब दोनों के तीन बच्चे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited