RECALL: ऐश्वर्या को गुस्से में घूरती नजर आई जया बच्चन, एक वक्त सहम गई थीं बच्चन परिवार की 'बहुरानी'

Jaya Bachchan and Aishwarya Rai Old Photos: अनंत-राधिका के शादी फंगशन के बाद से अभिषेक बच्चन -ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाहों ने जोड़ पकड़ लिया है। पूरे फंगशन के दौरान बच्चन परिवार अलग और ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग नजर आईं थीं। अब इस बीच एक पुरानी तस्वीरें सामने आई है जिसमें जया बच्चन और ऐश्वर्या के रिश्ते ठीक नहीं लग रहे हैं।

बहु ऐश्वर्या को आंख दिखाती नजर आई जया बच्चन
01 / 07

बहु ऐश्वर्या को आंख दिखाती नजर आई जया बच्चन

Jaya Bachchan and Aishwarya Rai Old Photos: अनंत-राधिका के शादी फंगशन के बाद से अभिषेक बच्चन -ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाहों ने जोड़ पकड़ लिया है। पूरे फंगशन के दौरान बच्चन परिवार अलग और ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग नजर आईं थीं। अब इस बीच एक पुरानी तस्वीरें सामने आई है जिसमें जया बच्चन और ऐश्वर्या के रिश्ते ठीक नहीं लग रहे हैं। आइए पुरानी तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन का होगा तलाक
02 / 07

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन का होगा तलाक?

अनंत अंबानी-राधिक की शादी में ऐश्वर्या राय और पूरे बच्चन परिवार को एक साथ नहीं देखा गया। तभी से इस जोड़े को लेकर तलाक की अफवाहें तेज हो गई हैं।

ऐश्वर्या पर भड़क पड़ी थी जया बच्चन
03 / 07

ऐश्वर्या पर भड़क पड़ी थी जया बच्चन!

बच्चन परिवार के बीच कथित पारिवारिक झगड़े की अफवाहों के बीच, हमें ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच का एक पुराना वीडियो मिला है। जिसमें देखा जा सकता है कि जया एक टिपिकल सास की तरह ऐश्वर्या को कुछ बोल रही हैं।

सास-बहु के बीच शुरू से है अनबन
04 / 07

सास-बहु के बीच शुरू से है अनबन

कतिथ तौर पर जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच शुरुआत से ही चीजें ठीक नहीं हैं। कई बार जया के बयानों ने इस बात को साबित किया है।

ऐश्वर्या राय को घूरती नजर आईं जया बच्चन
05 / 07

​ऐश्वर्या राय को घूरती नजर आईं जया बच्चन

पुरानी वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच कोल्ड वाइब्स दिखाई दे रही हैं। दोनों अक्सर एक साथ कम स्पॉट किए जाते हैं।

क्या जया बच्चन के चलते टूटा ऐश्वर्या का घर
06 / 07

क्या जया बच्चन के चलते टूटा ऐश्वर्या का घर?

अनंत अंबानी की शादी के बाद ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की अफवाहों ने जोड़ पकड़ा हुआ है। सबका यह भी कहना है कि जया बच्चन के चलते ऐश्वर्या का घर टूट रहा है।

सरेआम ऐश्वर्या का माजक उड़ा चुकी हैं जया बच्चन
07 / 07

सरेआम ऐश्वर्या का माजक उड़ा चुकी हैं जया बच्चन

एक बार जया बच्चन ने प्रीति जिंटा के साथ ऐश्वर्या का स्टेज पर मजाक भी बनाया था। यह उस समय की बात है जब ऐश्वर्या को देवदास के लिए अवॉर्ड मिला था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited