​10 साल में इतना बदल गई Jodha-Akbar की स्टार कास्ट, छोटा सा सलीम आज है सुपरस्टार​

Jodha-Akbar Starcast Shocking Transformation: टीवी शो जोधा अकबर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। शो में रजत टोकस और परिधि शर्मा की केमिस्ट्री ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। 10 सालों में शो की स्टार कास्ट का ट्रांसफॉर्मेशन देख आप हैरान रह जाएंगे।

10 साल में इतना बदल गई Jodha-Akbar की  स्टार कास्ट छोटा सा सलीम आज है सुपरस्टार
01 / 09

​10 साल में इतना बदल गई Jodha-Akbar की स्टार कास्ट, छोटा सा सलीम आज है सुपरस्टार

Jodha-Akbar Starcast Shocking Transformation: जी टीवी का पॉपुलर शो जोधा-अकबर साल 2013 में ऑनएयर हुआ था। शो के लीड स्टार्स रजत टोकस और परिधि शर्मा ने अकबर और जोधा का रोल प्ले किया था। दोनों की दमदार केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। शो के बाकी कलाकारों को भी इस शो से पहचान मिली थी। 10 साल बाद भी रजत और परिधि की जोड़ी को फैंस साथ में देखना चाहते हैं। इन 10 सालों में शो के सितारों का लुक काफी बदल गया है। आइए एक नजर इन सितारों के शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन पर डालते हैं।और पढ़ें

परिधि शर्मा
02 / 09

परिधि शर्मा

परिधि ने शो में जोधा का लीड रोल प्ले किया था। एक्ट्रेस की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस पहले से काफी बदल गई है। मॉर्डन लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगती हैं।

रजत टोकस
03 / 09

रजत टोकस

मॉर्डन लुक में रजत काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक्टर का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान हो गए थे। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

लवीना टंडन
04 / 09

लवीना टंडन

लवीना शो में रुकइया बेगम का निगेटिव रोल प्ले करती थीं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। एक्ट्रस को पहचान पाना मुश्किल है।

हिना परमार
05 / 09

हिना परमार

हिना ने शो में अनारकली का रोल प्ले किया था। एक्ट्रेस को उनकी पुरानी फोटो से पहचान पाना काफी मुश्किल है।

अयान जुबैर
06 / 09

अयान जुबैर

अयान ने शो में बतौर चाइलड आर्टिस्ट काम किया था। आज अयान सोशल मीडिया स्टार है। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

चेतन हंसराज
07 / 09

चेतन हंसराज

चेतन ने शो में आदम खान का निगेटिव रोल प्ले किया था। एक्टर अब ऐसे दिखते हैं।

अश्विनी कलेशकर
08 / 09

अश्विनी कलेशकर

अश्विनी कलेशकर शो में महामंगा का रोल प्ले किया था। आज भी दर्शकों को उनका ये किरदार याद है।

रवि भाटिया
09 / 09

रवि भाटिया

रवि भाटिया ने शो में अकब के बेटे सलीम का रोल प्ले किया था। एक्टर का लुक पहले से काफी बदल गया। इसके बाद एक्टर कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited