'टाइगर' और 'जवान' के रिकॉर्ड को मसलकर रख देंगी जॉन अब्राहम की ये धांसू फिल्में, करोड़ों में खेलेंगे मेकर्स

John Abraham Upcoming Movies: जॉन अब्राहम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनके साथ अब हरकोई काम करना चाहता है। आने वाले दिनों में जॉन अब्राहम बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान-शाहरुख खान को मात देकर अपनी इन 6 फिल्मों के जरिए कमाई के किंग बनते दिखाई देंगे। देखें ये लिस्ट...

जॉन अब्राहम की ये धांसू फिल्में तोड़ देंगी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स
01 / 08

जॉन अब्राहम की ये धांसू फिल्में तोड़ देंगी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स

John Abraham Upcoming Movies: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। 'पठान' में विलेन का रोल निभाने के बाद दर्शक जॉन अब्राहम को बतौर लीड हीरो देखने के लिए बेकरार हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में हम आपको जॉन अब्राहम की उन 6 अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'टाइगर 3' और शाहरुख खान 'जवान' के रिकॉर्ड को तोड़ देंगी। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर... और पढ़ें

वेदा
02 / 08

वेदा

जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का कुछ समय पहले मेकर्स ने धांसू टीजर जारी किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'वेदा' में जॉन के साथ शार्वरी वाघ भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

हाउसफुल 5
03 / 08

हाउसफुल 5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' की 5वीं किस्त में जॉन अब्राहम को मेकर्स ने कास्ट किया है। फिल्म में उन्हें कॉमेडी करते हुए देखने के लिए फैन्स बेकारार हैं।

राख
04 / 08

राख

जॉन अब्राहम ने फिल्म 'राख' के लिए मिलाप जावेरी संग हाथ मिलाया है। यह फिल्म 2025 में रिलीज की जाएगी। इस एक्शन-थ्रिलर में जॉन के साथ मनोज बाजपेयी भी दिखाई देंगे।

तारिक
05 / 08

तारिक

'तारिक' जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म है, जिसका निर्देशन अरुण गोपालन करने वाले हैं। बता दें यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित होगी।

द डिप्लोमैट
06 / 08

द डिप्लोमैट

शिवम नायर के डायरेक्शन में बन रही जॉन अब्राहम की फिल्म 'द डिप्लोमैट' में सादिया खतीब, कुमुद मिश्रा और शारिब हाशमी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले आल रिलीज होगी।

तेहरान
07 / 08

तेहरान

'तेहरान' एक एक्शन-थ्रिलर है जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगे।

पठान 2
08 / 08

पठान 2

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान स्टारर 'पठान 2' में मेकर्स जॉन अब्राहम को वापस लाने पर विचार कर रहे हैं। फिल्म में उन्हें विलेन के रोल में देखा जाएगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited