Kangana Ranaut Flop Movies: बीते 10 सालों में कंगना रनौत ने दे डाली हैं कई फ्लॉप्स, अब राजनीति में बनाएंगी करियर

Kangana Ranaut Flop Movies: कंगना रनौत इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते 10 सालों में कंगना रनौत ने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। इस लिस्ट को देखकर आपको भी हैरानी होगी...

कंगना रनौत की फ्लॉप फिल्मों पर डालें एक नजर
01 / 08

कंगना रनौत की फ्लॉप फिल्मों पर डालें एक नजर...

Kangana Ranaut Flop Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का फिल्मी करियर इस समय खत्म सा होता नजर आ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस राजनीति में कदम रख लिया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ते हुए देखा जाएगा। तेजस से लेकर रंगून सहित कंगना रनौत ने बीते 10 सालों में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दी हैं। आइए देखें इस लंबी लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

धाकड़
02 / 08

धाकड़

कंगना रनौत स्टारर 'धाकड़' का बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही बुरा हाल हो गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ रुपये भी कमा नहीं पाई थी।

तेजस
03 / 08

तेजस

उम्मीद थी कि ये फिल्म 'तेजस' कंगना रनौत के स्टारडम को वापस लाने में सफल रहेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस ही 4 करोड़ रुपये रहा है।

थलाइवी
04 / 08

थलाइवी

कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी।

पंगा
05 / 08

पंगा

'पंगा' फिल्म को लोगों ने तो तारीफ की थी लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म ने 28 करोड़ रुपये के लगभग बिजनेस किया था।

जजमेंटल है क्या
06 / 08

जजमेंटल है क्या

कंगना रनौत स्टारर 'जजमेंटल है क्या' भी ऑडियंस को इम्प्रेस करने में सफल नहीं रही थी। फिल्म की कमाई भी बहुत कम थी।

सिमरन
07 / 08

सिमरन

'क्वीन' की सफलता के बाद लोगो को लगा था कि 'सिमरन' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी लेकिन यह कुछ दिनों में ही बड़े परदे से उतर गई थी।

रंगून
08 / 08

रंगून

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'रंगून' में एक्ट्रेस के शाहिद कपूर के साथ कई इंटिमेट सीन्स थे। इसके बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited