मरते दम तक साथ मे काम नहीं करेंगे ये बॉलीवुड सेलेब्स, चाहें भगवान भी सामने आकर हो जाएं खड़े

Celebs Didn't Work With Each Others: करण जौहर-कंगना रनौत से लेकर सलमान खान-ऐश्वर्या राय से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स मौजूद हैं, जो मरते दम तक एक-दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। देखें ये लिस्ट...

मरते दम तक साथ मे काम नहीं करेंगे ये बॉलीवुड सेलेब्स चाहे भगवान भी सामने आकर हो जाएं खड़े
01 / 08

मरते दम तक साथ मे काम नहीं करेंगे ये बॉलीवुड सेलेब्स, चाहे भगवान भी सामने आकर हो जाएं खड़े

Celebs Didn't Work With Each Others: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की गहराई को मापना इतना आसान नहीं है। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ऐसे मुद्दे हुए कि इन्होंने साथ में ना काम करने की कसमें तक खा ली। करण जौहर-कंगना रनौत से लेकर सलमान खान-ऐश्वर्या राय सहित ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स है जो मरते दम तक एक-दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे। यह लिस्ट देखकर आपको हैरानी होगी। डालें एक नजर... और पढ़ें

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन
02 / 08

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक-समय रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि ब्रेकउप होने के बाद कंगना ने ऋतिक रोशन की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये दोनों भी कभी साथ में काम नहीं करेंगे।

शाहरुख खान और आमिर खान
03 / 08

शाहरुख खान और आमिर खान

शाहरुख खान और आमिर खान भी कभी साथ में काम नहीं करेंगे। हालांकि दोनों के बीच कोई खटास नहीं लेकिन दोनों के काम करने का अपना-अपना स्टाइल है। यही वजह है ये दोनों साथ में काम नहीं करना चाहते हैं।

करण जौहर और कंगना रनौत
04 / 08

करण जौहर और कंगना रनौत

कंगना रनौत ने कई बार करण जौहर पर भाई-भातिजावाद को लेकर आरोप लगाए हैं। करण जौहर और कंगना रनौत के बीच कोल्ड वॉर जारी है और ये भी कभी एक-साथ काम नहीं करेंगे।

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय
05 / 08

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच चल रही कोल्ड वॉर आज तक खत्म नहीं हुई है। विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर आरोप लगाया कि सलमान ने ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते को लेकर उन्हें धमकी दी थी। विवेक के इस बयान पर सलमान खान बहुत नाराज हुए थे। ये दोनों भी साथ में कभी काम नहीं करेंगे।

बिपाशा बसु और करीना कपूर
06 / 08

बिपाशा बसु और करीना कपूर

करीना कपूर और बिपाशा बसु की दुश्मनी फिल्म अजनबी के सेट पर शुरू हुई थी। सेट पर दोनों के बीच खूब बहस हुई थी। करीना ने बिपाशा को 'काली बिल्ली' तक कह दिया था। इसके बाद दोनों ने कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करने का फैसला किया।

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर
07 / 08

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर हमेशा से एक-दूसरे का तगड़ा कम्पटीशन रही हैं। 'डॉन' मूवी में साथ काम करने के बाद इन दोनों हसीनाओं को भी साथ में काम करते हुए नहीं देखा गया।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय
08 / 08

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने 90 के दशक में एक-दूसरे को डेट किया था। ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद सलमान खान और ऐश्वर्या ने कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited