सैफ नहीं साजिद अली खान संग हुआ है करीना कपूर खान का निकाह… 12 साल बाद सामने आए मैरिज डॉक्यूमेंट से खुला दबा हुआ राज

​बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर सैफ अली खान अपने अलग-अलग रोल के लिए जाने जाते हैं। बेस्ट हीरो से लेकर विलेन तक के रोल को एक्टर ने बेहद ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। सैफ अली खान ने करीना के साथ 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी। बता दें आज कपल अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इसी खास मौके पर आज हम आपको बताते हैं कि करीन कपूर खान ने सैफ अली से नहीं बल्कि साजिद अली खान संग निकाह किया था। जी हां आपने सही सुना करीना कपूर ने सैफ नहीं बल्कि साजिद अली खान संग निकाह किया था। आइए जानते हैं कि साजिद अली खान कौन है।


सैफ नहीं साजिद अली खान संग हुआ है करीना कपूर खान का निकाह
01 / 07

सैफ नहीं साजिद अली खान संग हुआ है करीना कपूर खान का निकाह

सैफ अली खान और करीना कपूर आज अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं। कपल ने 16 अक्टूबर 2012 में निकाह किया था। शादी के दौरान दोनों काफी प्यारे लग रहे थे। वही आज इसी मौके पर आज हम आपको बताते है कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने सैफ अली खान नहीं बल्कि साजिद अली खान संग निकाह किया था। आइए जानते हैं कौन हैं साजिद अली खान। और पढ़ें

शादी की 12वीं सालगिरह
02 / 07

शादी की 12वीं सालगिरह

करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। बता दें कपल ने 16 अक्टूबर 2012 को निकाह किया था। कपल बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं।

टशन फिल्म से शुरू हुआ था प्यार
03 / 07

'टशन' फिल्म से शुरू हुआ था प्यार

'टशन' फिल्म के बाद से सैफ और करीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पांच साल डेट करने के बाद कपल शादी के बंधन में बंधे थे।

सैफ अली खान करीना से 11 साल बड़े
04 / 07

सैफ अली खान करीना से 11 साल बड़े

रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान करीना से 11 साल बड़े हैं, लेकिन कपल अपनी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय करते हैं। अक्सर साथ में वेकेशन पर जाते हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

सैफ अली खान का असली नाम
05 / 07

सैफ अली खान का असली नाम

12वीं शादी की सालगिरह पर कपल के कोर्ट मैरिज के डॉक्यूमेंट्स वायरल हो रहे हैं। जिसमें सैफ अली खान का नाम साजिद अली खान लिखा हुआ है। वही उनके नाम के आगे डाइवोर्स पर टिक है। बता दें सैफ अली खान का असली नाम साजिद अली खान है।

सैफ और अमृता का 2004 में हुआ था तलाक
06 / 07

सैफ और अमृता का 2004 में हुआ था तलाक

सैफ अली खान की करीना कपूर से पहले अमृता सिंह संग शादी हुई थी, लेकिन साल 2004 में उनका तलाक हो गया था। सैफ और अमृता ने जब डिवोर्स लिया तो उस वक्त उनकी बेटी सारा अली खान 10 साल की थीं।

वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट
07 / 07

वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट

सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए विदेशा रवाना हुऐ हैं। वही सैफ अली खान हाल ही में फिल्म देवरा में नजर आए थे। करीना जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited