​तैमूर-जेह संग घूमी-घूमी करने निकलीं करीना कपूर, सैफ अली खान के हेयरस्टाइल ने खींचा ध्यान

​Kareena Kapoor With Family Photos: करीना कपूर अभी हाल ही में अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। करीना कपूर की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। करीना कपूर से ज्यादा लोगों का ध्यान सैफ अली खान के हेयरस्टाइल ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा।​

परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं करीना कपूर देखें फोटोज
01 / 06

परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं करीना कपूर, देखें फोटोज

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर आज आपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। करीना कपूर इन तस्वीरों में कूल लुक में नजर आईं। करीना कपूर का लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। करीना कपूर के अलावा सैफ अली खान के लुक ने लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। सैफ अली खान इन तस्वीरों में एकदम नए हेयरस्टाइल में नजर आए। तो वहीं तैमूर और जेह इन तस्वीरों में बेहद क्यूट लग रहे हैं। तो चलिए देखते हैं ये फोटोज, जो खूब वायरल हो रही हैं।और पढ़ें

जेह को गोद में लिए दिखीं करीना
02 / 06

जेह को गोद में लिए दिखीं करीना

करीना कपूर इस तस्वीर में अपने छोटे बेटे को गोद में लेकर गाड़ी से उतारती हुई नजर आ रही हैं। करीना कपूर की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

करीना-जेह ने लगा रखा था चश्मा
03 / 06

करीना-जेह ने लगा रखा था चश्मा

करीना कपूर और उनके छोटे बेटे जेह इस तस्वीर में चश्मा लगाए हुए ननजर आ रहे हैं। करीना कपूर और जेह के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सैफ अली खान का हेयरस्टाइल
04 / 06

सैफ अली खान का हेयरस्टाइल

सैफ अली खान इस तस्वीर में नए हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान का नया हेयरस्टाइल लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

बेहद क्यूट लगे तैमूर-जेह
05 / 06

बेहद क्यूट लगे तैमूर-जेह

करीना कपूर के दोनों बेटे जेह और तैमूर क्यूट लग रहे हैं। तैमूर और जेह के लुक को देखने के बाद लोग देखते रह गए।

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
06 / 06

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। करीना कपूर और सैफ अली खान के परिवार की इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited