चेहरे पर लाखों का मेकअप लगाने के बाद भी इन हसीनाओं का नहीं छिप रहा है बुढ़ापा, आंखों के आस-पास दिखती हैं झुर्रियां

बॉलीवुड की हसीनाओं पर हमेशा खूबसूरत दिखने का प्रेशर होता है। हसीनाएं खुद को खूबसूरत और यंग दिखाने के लिए मेकअप का साहारा लेती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जिनके चेहरे से उनके उम्र का पता साफ-साफ पता चलता है।

मेकअप लगाने के बाद भी नहीं छिप रहा है इन हसीनाओं का बुढ़ापा देखें तस्वीरें
01 / 08

मेकअप लगाने के बाद भी नहीं छिप रहा है इन हसीनाओं का बुढ़ापा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को यंग रखने के लिए तरह-तरह की ट्रीटमेंट करवाती हैं। इन हसीनाओं पर खूबसूरत दिखने का प्रेशर होता है। वहीं, बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाएं भी है जिनके चेहरे पर फाइन लाइंस और झुर्रियां दिखाई देने लगी है। इस लिस्ट में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से लेकर करीना कपूर तक का नाम शामिल है। मेकअप लगाने के बावजूद इन हसीनाओं की झुर्रियां आंखों के पास साफ-साफ दिखाई देती हैं।और पढ़ें

तबू
02 / 08

तबू

तबू इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की उम्र 51 साल हैं। अब उनके चेहरे की झुर्रियां मेकअप से भी नहीं छिपती है।

बिपाशा बसु
03 / 08

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के आंखों के आसपास झुर्रियां साफ-साफ दिखाई देती हैं।

जूही चावल
04 / 08

जूही चावल

जूही चावल बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर उनकी उम्र साफ-साफ दिखाई देती हैं।

ईशा देओल
05 / 08

ईशा देओल

ईशा देओल के चेहरे पर झुरियां और फाइन लाइंस साफ-साफ दिखाई देती हैं।

ऐश्वर्या राय
06 / 08

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय की उम्र उनके चेहरे पर नजर आने लगी हैं। एक्ट्रेस हाल ही में SIIMA अवॉर्ड में अपनी बेटी अराध्या के साथ नजर आई थीं।

माधुरी दीक्षित
07 / 08

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित की आंखों के आसपास झुर्रियां साफ-साफ नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने भले ही मेकअप किया हो। लेकिन त्वचा की झुर्रियां नहीं छिपती है।

करीना कपूर
08 / 08

करीना कपूर

करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उम्र के साथ अगर त्वचा पर ये झुर्रियां नजर आती हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है। मुझे अपनी एजिंग से कोई परेशानी नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited