Alia Bhatt नहीं ये हसीना बनने वाली थीं कपूर खानदान की बहू, करिश्मा कपूर चाहती थी Ranbir से हो शादी

रणबीर कपूर ने साल 2022 में आलिया भट्ट से शादी की थी। कपल की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करिश्मा चाहती थी रणबीर आलिया नहीं इस हसीना से शादी करे। आइए बिना देर किए उस हसीना के बारे में जानते हैं।

आलिया भट्ट नहीं इस हसीना को भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा
01 / 08

आलिया भट्ट नहीं इस हसीना को भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक है। फैंस दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। दोनों ने कई सालों तक शादी से पहले एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर की चचेरी बहन करिश्मा आलिया नहीं किसी और हीरोइन को अपनी भाभी बनाना चाहती थीं। उस एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। आइए उस हसीना के बारे में जानते हैं।और पढ़ें

सावरिया से रणबीर ने किया था डेब्यू
02 / 08

सावरिया से रणबीर ने किया था डेब्यू

रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म सावरिया से डेब्यू किया था। फिल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। लेकिन सोनम और रणबीर की डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

सोनम को किया था डेट
03 / 08

सोनम को किया था डेट

रणबीर कपूर ने कुछ समय के लिए सोनम कपूर को डेट किया था। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं। लेकिन सोनम की रणबीर की कजन से अच्छी बॉन्डिंग हो गई।

करिश्मा से है सोनम की अच्छी बॉन्डिंग
04 / 08

करिश्मा से है सोनम की अच्छी बॉन्डिंग

करिश्मा और सोनम कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। करिश्मा चाहती थी कि रणबीर सोनम की शादी हो जाए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोनम ने खुद इस बात का किया था खुलासा।

करीना संग किया था काम
05 / 08

करीना संग किया था काम

करीना और सोनम ने साथ में वीर दे वेडिंग में काम किया था। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। सोनम और करीना के बीच में अच्छी बॉन्डिंग है।

सोनम संग हुआ था झगड़ा
06 / 08

सोनम संग हुआ था झगड़ा

रणबीर कपूर और सोनम के बीच में झगड़ा हो गया था। एक इंटरव्यू में रणबीर ने सोनम को सबसे कम टैलेंटेड एक्ट्रेस कहा था जिस पर वो काफी भड़क गई थी।

रणबीर-आलिया ने 2022 में की थी शादी
07 / 08

रणबीर-आलिया ने 2022 में की थी शादी

रणबीर और आलिया भट्ट ने साल 2022 में शादी की थी। कपल ने 14 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे। कपल की प्यारी सी बेटी राहा है।

रणबीर-आलिया ने सालों तक किया था डेट
08 / 08

रणबीर-आलिया ने सालों तक किया था डेट

रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। शादी से पहले कपल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited