6 मर्दों का दिल तोड़कर Karisma Kapoor ने की थी Sunjay Kapur संग शादी, 13 साल बाद तलाक लेकर अकेले गुजार रही हैं जिंदगी

Karisma Kapoor Affairs List: अजय देवगन से लेकर सलमान खान सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स के दिल को तोड़कर करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी की थी। हालांकि ये शादी भी ज्यादा सालों तक टिक नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया।

इन एक्टर्स संग दिल लगा बैठी थीं करिश्मा कपूर
01 / 07

इन एक्टर्स संग दिल लगा बैठी थीं करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor Affairs List: 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक समय करोड़ों फैन्स के दिलों की धड़कन रही हैं। इस समय भले ही करिश्मा कपूर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं लेकिन अपने समय में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। करिश्मा कपूर आज 50 साल की हो गई हैं। प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ करिश्मा कपूर की लव-लाइफ भी खूब चर्चा रही है। अजय देवगन से लेकर सलमान खान सहित करिश्मा कपूर का नाम एक्टर्स संग जुड़ा था। 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी और 13 साल उनका तलाक भी हो गया था। आइए करिश्मा की अफेयर्स की लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

अजय देवगन
02 / 07

अजय देवगन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में अजय देवगन को डेट किया था। हालांकि इन दोनों के अलग होने का कारण आज तक सामने नहीं आया है।

सुनील शेट्टी
03 / 07

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी के साथ फिल्में करते-करते करिश्मा कपूर उनके साथ दिल लगा बैठी थीं। हालांकि इन खबरों पर दोनों ने कभी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

गोविंदा
04 / 07

गोविंदा

90 के दशक की फिल्मों में अगर करिश्मा कपूर और गोविंदा की कास्टिंग होती थी तो फिल्में को लोग सुपरहिट बोलने लगते थे। कई फिल्मों में काम करते हुए गोविंदा का अफेयर करिश्मा संग शुरू हो गया था।

सलमान खान
05 / 07

सलमान खान

सलमान खान और करिश्मा कपूर के रिश्ते में होने की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि सलमान खान और करिश्मा कपूर ने रिलेशनशिप में होने को लेकर कभी बयान नहीं दिया।

अभिषेक बच्चन
06 / 07

अभिषेक बच्चन

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई हो गई थी। हालांकि किसी कारण की वजह से ये सगाई टूट गई थी।

2003 में संजय कपूर को चुना हमसफर
07 / 07

2003 में संजय कपूर को चुना हमसफर

साल 2003 में करिश्मा कपूर ने कई एक्टर्स संग दिल लगाने के बाद बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी की। शादी के 13 साल बाद यानी 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हो गया। अब करिश्मा अकेले ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited