'चंदू चैंपियन' ध्वस्त करेगी 'गदर 2'-'एनिमल' सहित इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, चारोंओर होगी Kartik Aaryan की जय-जयकार

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' को चारोंओर से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। निर्माताओं की उम्मीद है कि 'चंदू चैंपियन' आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सनी पाजी की 'गदर 2' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' सहित कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है। देखें ये लिस्ट...

चंदू चैंपियन ध्वस्त करेगी गदर 2-एनिमल सहित इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड
01 / 09

'चंदू चैंपियन' ध्वस्त करेगी 'गदर 2'-'एनिमल' सहित इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

14 जून का दिन कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास है। आज ही के दिन कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर लोगों के अंदर एक अलग उत्साह है। बताया जा रहा है कि 'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर सामने आएगी। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट्स में आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' ध्वस्त कर देगी। यहां देखिए पूरी लिस्ट...और पढ़ें

फाइटर Fighter
02 / 09

फाइटर (Fighter)

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' 2024 में 25 जनवरी के दिन रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में 211 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' को धूल चटा सकती है।

शैतान Shaitaan
03 / 09

'शैतान' (Shaitaan)

अजय देवगन और आर माधव की फिल्म 'शैतान' ने 177 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' को पछाड़ सकती है।

एनिमल Animal
04 / 09

एनिमल (Animal)

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' ने भारत में 255 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इस फिल्म को धूल चटाना कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' के लिए बांय हाथ का खेल होगा।

जवान Jawan
05 / 09

जवान (Jawan)

शाहरुख खान की 'जवान' ने भी भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है। 'चंदू चैंपियन' के लिए इस रिकॉर्ड को तोड़ना इतना आसान नहीं होगा।

गदर 2 Gadar 2
06 / 09

'गदर 2' (Gadar 2)

सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये प्लस का कारोबार किया था। कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मात दे सकती है।

टाइगर 3 Tiger 3
07 / 09

टाइगर 3 (Tiger 3)

सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' ने भी 345 करोड़ रुपये कमाए थे। अब देखना यह है कि 'चंदू चैंपियन' इस आंकड़े को छू पाती है या नहीं।

डंकी Dunki
08 / 09

डंकी (Dunki)

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की 'डंकी' ने 196 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 'चंदू चैंपियन' इस आंकड़े को बॉक्स ऑफिस पर क्रॉस कर देगी।

चंदू चैंपियन Chandu Champion
09 / 09

चंदू चैंपियन (Chandu Champion)

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून के दिन रिलीज हो गई है। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रहेगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited