कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' उखाड़ फेंकेगी इन फिल्मों के रिकॉर्ड्स का बिल्ला, पठान-टाइगर की कांप उठेंगी टांगे

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 'पठान' से लेकर 'टाइगर 3' सहित कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर देगी। देखें ये लिस्ट...

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन उखाड़ फेंकेगी इन फिल्मों के रिकॉर्ड्स का बिल्ला
01 / 08

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' उखाड़ फेंकेगी इन फिल्मों के रिकॉर्ड्स का बिल्ला

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही हाइप बनी हुई है। 14 जून के दिन कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'चंदू चैंपियन' के माध्यम से कोहराम मचाने के लिए तैयार हैं। उम्मीद की जा रही है कि 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'पठान' और सलमान खान की 'टाइगर 3' सहित कई फिल्मों को धूल चटा सकती है। आइए देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

गदर 2
02 / 08

गदर 2

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' 'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

सलार 2
03 / 08

सलार 2

प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सलार 1' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गदर मचा दिया था। इस फिल्म को कार्तिक आर्यन आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' मात दे सकती है।

डंकी
04 / 08

डंकी

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'डंकी' को बॉक्स ऑफिस पर मात देना कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' के लिए बांय हाथ का खेल होगा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

टाइगर 3
05 / 08

टाइगर 3

सलमान खान की 'टाइगर 3' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' तोड़ सकती है। फिल्म ने शानदार एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है।

जवान
06 / 08

जवान

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' के लिए इस रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल हो सकता है लेकिन नामुमकिन नहीं।

पठान
07 / 08

पठान

शाहरुख खान ने 2023 में फिल्म 'पठान' से धांसू कमबैक किया था। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था। 'चंदू चैंपियन' इस रिकॉर्ड को तोड़ सकती है।

फाइटर
08 / 08

फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' के रिकॉर्ड को कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' आसानी से तोड़ सकती है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ प्लस का कलेक्शन किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited