Karwa Chauth 2024: सास के पांव छूकर कैटरीना कैफ बनीं संस्कारी बहू, भूख से हुआ सोनाक्षी-जहीर का हाल-बेहाल

Karwa Chauth 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक इन हसीनाओं ने करवाचौथ के मौके पर अपने पतियों पर खूब प्यार लुटाया है। उन्होंने बड़ी धूम धाम से करवाचौथ का त्योहार मनाया है। पर फैंस ने ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को याद किया। यहां इस तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

बॉलीवुड सितारों का करवाचौथ
01 / 08

बॉलीवुड सितारों का करवाचौथ

करवाचौथ के त्योहार का महत्व आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में भी काफी अधिक है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने जहां अपनी शादी के बाद पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया है। वही कैटरीना कैफ ने हर साल की तरह इस बार भी विक्की कौशल की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखा है। यहां बॉलीवुड स्टार्स के करवाचौथ सेलिब्रेशन की फोटोज पर एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

Katrina ने लिया सास का आशिर्वाद
02 / 08

Katrina ने लिया सास का आशिर्वाद

कैटरीना कैफ ने अपनी पूरे परिवार के साथ करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया है। जिसकी बेहद प्यारी तस्वीरें भी कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। लोग उन्हें संस्कारी बहू का टैग दे रहे हैं।

परिणीति और राघव का करवाचौथ
03 / 08

परिणीति और राघव का करवाचौथ

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने भी बड़े प्यार और मस्ती के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट किया है। परिणीति ने भी अपने सभी ससुराल वालों के साथ मिलकर ही ये त्योहार मनाया है।

Mouni Roy ने ऐसे देखा चांद
04 / 08

Mouni Roy ने ऐसे देखा चांद

Mouni Roy ने भी करवाचौथ सिलेब्रेशन की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस सभी रीति-रिवाजों के साथ यह त्योहार सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।

भूख से परेशान हुए सोनाक्षी-जहीर
05 / 08

भूख से परेशान हुए सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों ने ही करवाचौथ का व्रत रखा हुआ था। एक वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी और जहीर भूख की वजह से काफी परेशान होते दिख रहे हैं।

रकुल-जैकी का पहला करवाचौथ
06 / 08

रकुल-जैकी का पहला करवाचौथ

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने भी इस साल पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया है। दोनों ने रेड कलर के मैचिंग आउटफिट पहने हैं। इन फोटोज में वह काफी प्यारे लग रहे हैं।

Kiara ने भी लगाई सिद्धार्थ के लिए मेहंदी
07 / 08

Kiara ने भी लगाई सिद्धार्थ के लिए मेहंदी

इस बार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करवाचौथ की फोटोज साथ में शेयर नहीं की है। हालांकि कियारा ने अपने हाथों पर लगी मेहंदी की जरूर दिखाया है।

अनिल कपूर के घर हुआ सेलिब्रेशन
08 / 08

अनिल कपूर के घर हुआ सेलिब्रेशन

इस बीच हमेशा की तरह इस बार भी अनिल कपूर के घर करवाचौथ का सेलिब्रेशन हुआ है। जहां शिल्पा शेट्टी से लेकर मीरा राजपूत और रवीना टंडन भी नजर आई हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited