Karwa Chauth: पति की खातिर प्रेग्नेंसी में भी भूखी रहीं श्रद्धा आर्या, इन TV सितारों ने भी धूमधाम से मनाया करवाचौथ

Karwa Chauth 2024 TV Stars Celebration: करवाचौथ की धूम बीते दिन हर जगह देखने को मिली थी। सभी सुहागनों ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। टीवी सितारों ने भी इसे धूम-धाम से मनाया, जिसमें श्रद्धा आर्या से लेकर भारती सिंह तक शामिल हैं।

टीवी के इन सितारों ने धूमधाम से मनाया करवा चौथ
01 / 09

टीवी के इन सितारों ने धूमधाम से मनाया करवा चौथ

Karwa Chauth 2024 TV Stars Celebration: करवाचौथ की धूम बीते दिन हर जगह देखने को मिली। सभी सुहागनों ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा और सोलह श्रृंगार कर पूजा की। बॉलीवुड स्टार्स में तो करवा चौथ के लिए एक्साइटमेंट दिखी ही, साथ ही टीवी सितारों में भी त्योहार को लेकर काफी धूम दिखाई दी। जहां आरती सिंह ने अपना पहला करवा चौथ मनाया तो वहीं श्रद्धा आर्या ने प्रेग्नेंसी में करवा चौथ का व्रत रखा। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के उन सितारों पर, जिन्होंने बीते दिन खूब धूमधाम से करवा चौथ सेलिब्रेट किया।और पढ़ें

श्रद्धा आर्या Shraddha Arya
02 / 09

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

श्रद्धा आर्या ने प्रेग्नेंसी में भी पति राहुल नागल के लिए व्रत रखा। श्रद्धा आर्या ने इससे जुड़ा वीडियो भी शेयर किया, जिसमें राहुल नागल प्यार से उनका व्रत खुलवाते नजर आए। इस वीडियो को देख फैंस भी उनकी तारीफें कर रहे हैं।

मौनी रॉय Mouni Roy
03 / 09

मौनी रॉय (Mouni Roy)

मौनी रॉय ने भी पति सूरज नंबियार संग धूमधाम से करवा चौथ मनाया। इस खास मौके पर मौनी रॉय ने लाल साड़ी पहनी, जिसमें उनका लुक काफी प्यारा लगा।

देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee
04 / 09

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

देबिना बनर्जी ने भी करवा चौथ के लिए सोलह श्रृंगार किया था और धूमधाम से त्योहार भी मनाया। खास बात तो यह है कि व्रत खोलने में उनकी छोटी सी बेटी ने भी उनकी ममदद कराई। देबिना बनर्जी ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आरती सिंह Arti Singh
05 / 09

आरती सिंह (Arti Singh)

आरती सिंह का शादी के बाद ये पहला करवा चौथ था। उन्होंने इस खास मौके पर ग्रीन रंग की साड़ी पहनी, जिसमें वह बेहद प्यारी लगीं। आरती सिंह करवा चौथ सेलिब्रेट करने के लिए बेहद एक्साइटेड थीं।

ऐश्वर्या शर्मा Aishwarya Sharma
06 / 09

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)

ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ पर सोलह श्रृंगार किया और जमकर पोज भी दिये। करवा चौथ पर ऐश्वर्या शर्मा का ये अंदाज देखने लायक रहा। उनकी फोटोज देख नील भट्ट भी दिल हार गए।

भारती सिंह Bharti Singh
07 / 09

भारती सिंह (Bharti Singh)

भारती सिंह ने भी धूम-धड़ाके से करवाचौथ का त्योहार मनाया। उन्होंने अपनी सभी दोस्तों के साथ पूजा भी की और इस दौरान एक रील भी शेयर की, जिसमें भारती सिंह के साथ-साथ बाकी सुहागनें भी डांस करती नजर आईं।

अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी Arjun Bijlani-Neha Swami
08 / 09

अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी (Arjun Bijlani-Neha Swami)

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी पर भी करवा चौथ का रंग चढ़ा हुआ दिखा। लाल जोड़े में नेहा स्वामी बेहद प्यारी लगीं, वहीं अर्जुन भी उनके साथ रोमांटिक पोज देते नजर आए।

रोहित पुरोहित-शीना बजाज
09 / 09

रोहित पुरोहित-शीना बजाज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर रोहित पुरोहित और उनकी पत्नी शीना बजाज का करवा चौथ सेलिब्रेशन भी देखने लायक रहा। लाल साड़ी में शीना बजाज की खूबसूरती देखने लायक रही।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited