सीने में इश्क का खंजर उतारने में No.1 हैं ये हसीनाएं, एक नजर में कत्ल कर चुकी हैं 2-3 हीरोज

Bollywood actresses who had many affairs: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब हीरोइन्स अपने अफेयर के बारे में लोगों को पता नहीं चलने देती थीं। इससे उनके करियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता था। हालांकि बदलते वक्त के साथ ये चलब बदल चुका है। आइए आपको उन हसीनाओं से मिलवाते हैं, जिन्होंने कभी भी अपना प्यार जमाने से छुपाया नहां है।

कातिल अदाओं से कइयों को कत्ल कर चुकी हैं ये हसीनाएं एक-दो नहीं बल्कि रहे हैं 3-4 अफेयर्स
01 / 08

कातिल अदाओं से कइयों को कत्ल कर चुकी हैं ये हसीनाएं, एक-दो नहीं बल्कि रहे हैं 3-4 अफेयर्स

Bollywood actresses who had many affairs: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी हसीनाएं रही हैं जो दर्शकों को अपने एक लटके-झटके से घायल कर देती हैं लेकिन कुछ चुनिंदा ही हीरोइनें रही हैं, जिनकी एक नजर ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-चार मर्दों को घायल किया है। जी हां, अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जिन्होंने कई सारे अफेयर्स से लोगों के बीच चर्चाएं बटोरी हैं। इनकी एक अदा पर बॉलीवुड के कई सारे हीरोज फिदा थे। और पढ़ें

रेखा Rekha
02 / 08

रेखा (Rekha)

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा के कई सारे लोग दीवाने हैं लेकिन वो बिग बी की दीवानी रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि बिग बी अकेले ऐसे इंसान हैं, जो उनकी जिंदगी में आए हैं। उनके अलावा भी कुछ लोगों के साथ रेखा के रिश्ते रहे हैं, जिनमें से विनोद मेहरा भी खास रहे हैं।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone
03 / 08

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone )

अदाकारा दीपिका पादुकोण के रिश्ते केवल बॉलीवुड हीरोज के साथ ही नहीं बल्कि बिजनेसमैन और क्रिकेटर्स के साथ भी रहे हैं। रणबीर कपूर के साथ उनका रिश्ता काफी मशहूर रहा है, उनके अलावा सिद्धार्थ माल्या और युवराज सिंह भी दीपू की जिंदगी में रहे हैं।

अनन्या पांडे Ananya Pandey
04 / 08

अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

अनन्या पांडे इंडस्ट्री में अभी नई ही हैं लेकिन उनके अफेयर्स की लिस्ट लोगों को चौंका सकती है। कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और ईशान खट्टर जैसे कलाकारों के साथ अनन्या की अच्छी दोस्ती रही है।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan
05 / 08

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

अदाकारा करीना कपूर खान जब इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तब उनका नाम ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा था लेकिन जल्द ही उन्होंने शाहिद को डेट करना शुरू कर दिया था। शाहिद संग ब्रेकअप करने के बाद करीना की जिंदगी में सैफ अली खान की एंट्री हुई, जिनके साथ उन्होंने शादी की।

कैटरीना कैफ Katrina Kaif
06 / 08

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके पीछे लड़के लाइन लगाकर खड़े रहते हैं। सलमान खान संग रिश्ते को लेकर लम्बे समय तक चर्चा में रही कैट ने रणबीर कपूर और आदित्य रॉय कपूर जैसे हीरोज को भी डेट किया। हालांकि आखिर में उन्होंने विक्की कौशल के साथ शादी की।

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra
07 / 08

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा ने जिन-जिन कलाकारों के साथ काम किया है, उनके साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है। शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे शादीशुदा हीरोज भी प्रियंका चोपड़ा की कातिल निगाहों के सामने ढेर हो चुके हैं। शाहिद कपूर और रणबीर के साथ भी प्रियंका की खास दोस्ती रही है।

सारा अली खान Sara Ali Khan
08 / 08

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान भी नई जनरेशन की ग्लैमरस अदाकारा हैं, जो कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन संग अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। सारा और कार्तिक का अफेयर लम्बे वक्त तक लोगों के बीच चर्चा में रहा था। ऐसा बताया जाता है कि सारा जब बॉलीवुड में एंट्री ले रही थीं तब वो हर्षवर्धन कपूर और सुशांत के साथ भी काफी करीब थीं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited