ये 6 अपकमिंग फिल्में बनाएंगी कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन, हाथ जोड़कर घर के बाहर खड़े होंगे डायरेक्टर्स

Katrina Kaif's Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 40 साल की हो गई हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोग यह जानने के लिए भी बेताब हैं कि कैटरीना कैफ के पास आने वाले दिनों कितनी फिल्में हैं...

कैटरीना कैफ के हाथों में हैं ये धांसू प्रोजेक्ट्स
01 / 08

कैटरीना कैफ के हाथों में हैं ये धांसू प्रोजेक्ट्स

Katrina Kaif's Upcoming Movies: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि कैटरीना कैफ की डेब्यू मूवी 'बूम' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देखने को मिला था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कैटरीना कैफ ने अपने करियर में अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में हम आपको कैटरीना कैफ की 6 अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करती नजर आएंगी। आइए देखें ये लिस्ट... और पढ़ें

जी ले जरा
02 / 08

जी ले जरा

फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ को प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में देखा जाएगा। यह फिल्म अगले साल तक शुरू कर दी जाएगी।

वरुण धवन  संग करेंगी मूवी
03 / 08

वरुण धवन संग करेंगी मूवी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ के पास इस समय वरुण धवन की एक फिल्म है। इस फिल्म को बनाने की तैयारियां मेकर्स ने शुरू कर दी हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

सतरंगी
04 / 08

सतरंगी

कैटरीना कैफ के पास फिल्म 'सतरंगी' भी है। इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ को नए रूप में देखा जाएगा।

अली अब्बास जफर की मूवी में आएंगी नजर
05 / 08

अली अब्बास जफर की मूवी में आएंगी नजर

'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्मों में अली अब्बास जफर के साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ के पास डायरेक्टर के साथ भी एक फिल्म है। यह एक सुपरहीरो बेस्ड मूवी होगी।

टाइगर 4
06 / 08

टाइगर 4

'टाइगर 3' की सफलता के बाद कैटरीना कैफ को आने वाले समय में सलमान खान के साथ 'टाइगर 4' में देखा जाएगा। फिल्म में इस जोड़ी को देखने के लिए फैन्स भी बेताब हैं।

टाइगर वर्सेज पठान
07 / 08

टाइगर वर्सेज पठान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ खान और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' में भी कैटरीना कैफ को लीड रोल में देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

आखिरी फिल्म थी मेरी क्रिसमस
08 / 08

आखिरी फिल्म थी 'मेरी क्रिसमस'

कैटरीना कैफ को आखिरी बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited