कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: टूटा Samantha का सब्र का बांध, पुष्पराज-Nagarjuna सहित ये सितारे हुए आग बबूला

​कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: तेलंगाना की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान ने सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के मामले को फिर से ताजा कर दिया है। कोंडा सुरेखा का बयान आग की तरह फैल गया है और सभी उनकी बातों की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने भी कोंडा सुरेखा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं साउथ के कौन-कौन से सितारे ने कोंडा सुरेखा के खिलाफ आवाज उठाई है।


कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद टूटा Samantha का सब्र का बांध पुष्पराज-Nagarjuna सहित ये सितारे हुए आग बबूला
01 / 09

कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: टूटा Samantha का सब्र का बांध, पुष्पराज-Nagarjuna सहित ये सितारे हुए आग बबूला

कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: तेलंगाना की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने समांथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के डिवोर्स पर बयान दिया था जो बड़े विवाद की जड़ बन चुका है। अब इस बयान के बाद सभी सितारे अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और कोंडा सुरेखा की बातों की कड़ी निंदा कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि साउथ के सितारे क्या बोल रहे हैं। और पढ़ें

सामंथा रुथ प्रभु  Samantha Ruth Prabhu
02 / 09

सामंथा रुथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu)

कोंडा सुरेखा के बयान के बाद सामंथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि एक महिला होना फिर बाहर आकर काम करना ऊपर से एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना बड़ी बात है। जहां महिलाओं को सहारा माना जाता है। प्यार करना फिर प्यार को छोड़ना फिर भी मजबूत खड़े होना। इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। सामंथा ने कोंडा सुरेखा ने विनती की है कि वो किसी की प्राइवेसी का सम्मान करें।और पढ़ें

अमला अक्किनेनी Amala Akkineni
03 / 09

अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni )

नागार्जुन अक्किनेनी की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस अमला अक्किनेनी भी सुरेखा के खिलाफ खड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि यह सुनकर आश्चर्य हुआ कि एक महिला मंत्री राक्षस बन गई है, जो बुरे-बुरे आरोप लगा रही है। अमला अक्किनेनी ने साथ ही कहा है कि मेरे परिवार से माफी मांगने के साथ अपने जहरीले बयान वापस लें।

चिरंजीवी  Chiranjeevi
04 / 09

चिरंजीवी ( Chiranjeevi)

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी अपना बयान जारी किया है। एक्टर का कहना है कि सितारों को आसानी से निशाना बना लिया जाता है। चिरंजीवी ने कहा कि वो इस क्रूर हमलों के विरोध में एकजुट खड़े हैं।

जूनियर एनटीआर N T Rama Rao Jr
05 / 09

जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr)

देवरा स्टार जूनियर एनटीआर ने भी अपनी राय दी है। एक्टर ने कहा है कि पर्सनल लाइफ को राजनीति में लाना बहुत ही ज्यादा शर्मनाक है। जूनियर एनटीआर का कहना है कि कोई हम पर बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

नानी  Nani
06 / 09

नानी ( Nani)

नानी ने कहा कि नेता कोई भी बकवास करके बच सकते हैं ऐसा नहीं हो सकता। जब आपके शब्द इतने गैर-जिम्मेदाराना है। यह उम्मीद करना हमारे लिए सही नहीं है कि आप अपने लोगों के लिए कोई जिम्मेदारी निभाएंगे।

नागार्जुन Nagarjuna
07 / 09

नागार्जुन (Nagarjuna)

सामंथा के एक्स ससुर ने भी नागार्जुन के बयान पर अपनी भड़ास निकाली है। बता दें एक्टर ने कहा लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें। राजनीति से दूर रहने वाले सेलेब्स की लाइफ का इस्तेमाल अपने विरोधियों की आलोचना करना बहुत गलत है।

राम गोपाल वर्मा Ram Gopal Varma
08 / 09

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma)

कोंडा सुरेखा ने सामंथा से माफी मांगी??? वहां नागार्जुन और नागा चैतन्य का सबसे घृणित तरीके से अपमान किया गया.. मैंने अपने जीवन में इससे बुरा अपमान कभी नहीं सुना है।

अल्लू अर्जुन  Allu Arjun
09 / 09

अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun)

पुष्पा स्टार ने भी इस बयान का विरोध किया है। एक्टर का कहना है कि यह व्यवहार बहुत ही ज्यादा अपमानजनक है। जिसकी वो कड़ी निंदा करते हैं। एक्टर ने कहा कि इस गैरजिम्मेदाराना हरकतों को सामान्य नहीं माना जाना चाहिए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited