सलमान खान के इन जिगरी दोस्तों पर खतरा बनकर मंडरा रहा है लॉरेंस बिश्नोई! बोला- 'बाबा सिद्दीकी जैसा हाल..'

Lawrence Bishnoi Gang Warning to Salman Khan: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। यह दुश्मनी अब सलमान के दोस्तों पर भी भारी पड़ने लगी है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने सलमान के सभी करीबियों को खुली चेतावनी दे डाली है। यहां इस पर नजर डालते हैं।

सलमान के दोस्त पर मंडराए संकट के बादल
01 / 08

सलमान के दोस्त पर मंडराए संकट के बादल

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने, सलमान खान के सभी दोस्तों को साफ साफ चेतावनी दे दी है। लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने साफ कर दिया है कि जो कोई भी सलमान की मदद करेगी वह साफ तौर पर उनके निशाने पर आ जाएगा। यही वजह है कि सलमान खान के सभी दोस्तों पर अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं। यहां हम उन नामों पर नजर डालते हैं जो गैंग की टारगेट लिस्ट पर बने हुए हैं।और पढ़ें

दोस्त की मौत से टूटे सलमान
02 / 08

दोस्त की मौत से टूटे सलमान

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पूरी तरह से टूट गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान को नींद नहीं आ रही है और उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली
03 / 08

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। गैंग ने कहा कि सलमान के साथ करीबी दोस्ती और दाउद के साथ रिश्तों की वजह से ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है।

सलमान खान की मदद करना पड़ेगा भारी
04 / 08

सलमान खान की मदद करना पड़ेगा भारी!

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने अपनी लेटेस्ट बयान से यह साफ कर दिया है कि जो कोई भी सलमान खान की मदद करेगा वह सीधे तौर पर उनके निशाने पर आ जाएगा। वह अपना हिसाब किताब करके ही चलें।

सलमान के दोस्तों को खतरा
05 / 08

सलमान के दोस्तों को खतरा

लॉरेंस बिश्नोई के इस बयान के बाद से ही सलमान खान के जिगरी दोस्तों पर अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं। यह धमकी कई लोगों के सुख चैन को छीन चुकी है।

एपी ढिल्लों AP Dhillon
06 / 08

एपी ढिल्लों (AP Dhillon)

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर भी लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने गोली चलवाई थीं। यह गोलियां एक धमकी के तौर पर चलाई गई थीं। इसकी वजह भी सलमान से करीबी ही थी।

गिप्पी ग्रेवाला Gippy Girewal
07 / 08

गिप्पी ग्रेवाला (Gippy Girewal)

गिप्पी ग्रेवाला के घर के बाहर भी कुछ समय पहले लॉरेंस बिश्नोई ने हमला करवाया था। सलमान खान के साथ दोस्ती या करीबी रिश्तें गिप्पी ग्रेवाल के लिए भी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

सिद्धू मूसेवाला को उतारा था मौत के घाट
08 / 08

सिद्धू मूसेवाला को उतारा था मौत के घाट

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे भी लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का ही हाथ था। सिंगर की मौत ने सभी को हैरान कर दिया था। इस घटना के बाद से यह गैंग कई हमले कर चुकी है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited