भाई Luv से हुई लड़ाई का नहीं है सोनाक्षी सिन्हा को गम !! पति जहीर संग एन्जॉय कर रही हैं शादीशुदा लाइफ

Sonakshi-Zaheer Vs Luv Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लगभग दो महीने होने जा रहे हैं। ऐसे में अब भाई लव के तानों को साइड में रखकर सोनाक्षी पति जहीर के साथ लाइफ जी रही हैं। ये पिक्स हैं सबूत...

अब नहीं करतीं सोनाक्षी भाई लव सिन्हा के तानों की परवाह
01 / 07

अब नहीं करतीं सोनाक्षी भाई लव सिन्हा के तानों की परवाह!

Sonakshi-Zaheer Vs Luv Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अब अपने पति जहीर इकबाल के साथ लाइफ एन्जॉय करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद से ही सिन्हा परिवार में दरार आ गई थी। जहीर इकबाल से हुई सोनाक्षी सिन्हा की शादी में भाई लव सिन्हा शामिल नहीं हुए थे। हालांकि अब भाई के लव से मिल रहे तानों की परवाह किए बिना ही सोनाक्षी सिन्हा अपनी जिंदगी जी रही हैं। आइए देखें सोनाक्षी और जहीर की लेटेस्ट पिक्स...और पढ़ें

शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं सोनाक्षी-जहीर
02 / 07

शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अब शादीशुदा लाइफ एन्जॉय करना सीख लिए है। शुरुआत में सोनाक्षी सिन्हा अपने परिवार की ओर से परेशान थीं लेकिन अब उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी है।

साथ में खड़े होकर दिए पोज
03 / 07

साथ में खड़े होकर दिए पोज

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ खड़े होकर मीडिया के सामने कई पोज दिए। लोगों ने भी इस कपल की तारीफ करते हुए शादी करने की बधाई भी दी। फैन्स कमेंट्स में तारीफ कर रहे हैं।

कब पेरेंट्स बनेंगे सोनाक्षी-जहीर
04 / 07

कब पेरेंट्स बनेंगे सोनाक्षी-जहीर?

कई लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को साथ में देखने के बाद कमेंट्स में सवाल करते हुए पूछा कि कब ये कपल पेरेंट्स बनेगा? फैन्स सोनाक्षी-जहीर की गोद में उनका बच्चा देखना चाहते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का बढ़ गया है वजन
05 / 07

सोनाक्षी सिन्हा का बढ़ गया है वजन

इस बात में कोई शक नहीं है कि अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा बेहद खुश हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'शादी के बाद सोनाक्षी आपका वजन बढ़ गया है।'

प्रेग्नेंसी की उड़ी थीं अफवाह
06 / 07

प्रेग्नेंसी की उड़ी थीं अफवाह

जहीर इकबाल से शादी करने के कुछ दिनों बाद ही सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी थीं। हालांकि इस कपल ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

सोनाक्षी से अब भी नाराज हैं  भाई लव
07 / 07

सोनाक्षी से अब भी नाराज हैं भाई लव

जबसे सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी की है तभी से भाई लव सिन्हा नाराज हैं। लव सिन्हा को मंजूर नहीं था कि उनकी बहन दूसरे धर्म में जाकर शादी करे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited