Sonakshi Sinha के दिए जख्म से लहूलुहान जिगर लेकर घूम रहे भाई Luv, 30 दिन बाद जहीर के लिए मुंह से नहीं निकल रहा 'जीजा जी...'

Sonakshi-Luv's Relationship is not improving: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 1 महिना हो गया है। शादी के एक महीने के बाद भी सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा के रिश्ते सुधारने का नाम नहीं ले रहे हैं। जानिए क्या है नाराजगी की वजह...

सोनाक्षी-लव के रिश्ते में नहीं हो रहा है सुधार
01 / 07

सोनाक्षी-लव के रिश्ते में नहीं हो रहा है सुधार!

Sonakshi-Luv's Relationship is not improving: बीते दिन यानी 23 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 1 महिना पूरा हो गया है। दोनों ने इसी साल 23 जून के दिन अपने-अपने पेरेंट्स की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। शादी करने के बाद कपल ने शाम को बॉलीवुड सेलेब्स, परिवारवालों और दोस्तों के लिए शानदार रिसेप्शन भी होस्ट किया था। शादी के रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा शामिल नहीं हुए थे। जहीर इकबाल संग सोनाक्षी के शादी के फैसले से भाई लव अब तक नाराज हैं। शादी के महीने भर बाद भी लव सिन्हा ने जहीर को जीजा जी कहकर नहीं बुलाया है। जानिए क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सिरी की सेलिब्रेट
02 / 07

फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सिरी की सेलिब्रेट

बीते दिन सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ अपनी फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सिरी बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट की। कपल ने अपने दोस्तों को इस जश्न में शामिल होने के लिए न्योता दिया था।

हनीमून की पिक्स की थीं शेयर
03 / 07

हनीमून की पिक्स की थीं शेयर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही में अपना दूसरा हनीमून फिलीपींस ने एन्जॉय किया था। बीते दिन दोनों ने एक साथ हनीमून ट्रिप की कई पिक्स इंटरनेट पर शेयर की हैं।

अभी भी खफा हैं भाई लव
04 / 07

अभी भी खफा हैं भाई लव

लव सिन्हा नहीं चाहते थे कि उनकी बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल से हो। बहन सोनाक्षी सिन्हा के इस फैसले से लव सिन्हा अभी तक नाराज हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की बातचीत भी बंद हो गई है।

सोनाक्षी-जहीर शादीशुदा लाइफ कर रहे हैं एन्जॉय
05 / 07

सोनाक्षी-जहीर शादीशुदा लाइफ कर रहे हैं एन्जॉय

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने हनीमून एन्जॉय करते हुए फैन्स के बीच कई पिक्स शेयर कर उन्हें सरप्राइज दिया है।

पुल में एन्जॉय करता था दिखा कपल
06 / 07

पुल में एन्जॉय करता था दिखा कपल

फिलीपींस में दूसरे हनीमून के दौरान सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को स्विमिंग पुल में एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। इस जोड़ी उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

शादी को हो गया है एक महीना
07 / 07

शादी को हो गया है एक महीना

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को हुई थी। सोनाक्षी-जहीर ने ७ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited