'मामा' सुनते ही हर गिला-शिकवा भुला बैठेंगे लव सिन्हा, जोड़ेंगे सोनाक्षी सिन्हा संग टूटा हुआ रिश्ता

Luv Sinha-Sonakshi Sinha's Cold War: जहीर इकबाल से शादी करने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा के बीच कोल्ड वॉर जारी है। सोनाक्षी सिन्हा के बच्चे से 'मामा' सुनने के बाद लव सिन्हा का दिल मोम की तरह पिघल जाएगा।

मामा बनते ही मोम की तरह पिघल जाएगा लव सिन्हा का दिल
01 / 07

'मामा' बनते ही मोम की तरह पिघल जाएगा लव सिन्हा का दिल!

Luv Sinha-Sonakshi Sinha's Cold War: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून के दिन एक्टर जहीर इकबाल के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इस शादी में केवल सोनाक्षी सिन्हा के पेरेंट्स शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा मौजूद थे। शादी के समय दोनों भाइयों में से कोई नजर नहीं आया था। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा इस समय प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इन खबरों की सच्चाई पर सोनाक्षी ने अभी तक मुहर नहीं लगाई है। कई लोगों का मनना कि सोनाक्षी के बच्चे से मामा सुनने के बाद लव सिन्हा बहन के साथ हर गिले-शिकवे को सेकंड में भुला देंगे। भाई-बहन के रिश्ते की दरार तुरंत खत्म हो जाएगी।और पढ़ें

सुधार जाएगा लव-सोनाक्षी का रिश्ता
02 / 07

सुधार जाएगा लव-सोनाक्षी का रिश्ता

मीडिया की रिपोर्ट्स में क्लेम किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं। लोगों का मानना है कि सोनाक्षी के बच्चे से 'मामा' शब्द सुनने के बाद लव सिन्हा बहन के प्रति हर गिले-शिकवे को भुला देंगे।

भाई-बहन के बीच दिखेगी पहले जैसी बोन्डिंग
03 / 07

भाई-बहन के बीच दिखेगी पहले जैसी बोन्डिंग

सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाइयों लव-कुश के बीच जो कोल्ड वॉर चल रही है वो एक्ट्रेस के घर नन्हे मेहमान के आने के बाद एकदम खत्म हो जाएगी। भाई-बहन के बीच की बोन्डिंग एक बार फिर दिखाई देगी।

एक जुट हो जाएगा सिन्हा परिवार
04 / 07

एक जुट हो जाएगा सिन्हा परिवार

शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा परिवार बेटी घर नन्हे मेहमान के जन्म लेने के बाद फिर से एकजुट हो जाएगा। सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद सिन्हा परिवार ताश के पत्तों की तरह बिखर गया था।

23 जून की थी शादी
05 / 07

23 जून की थी शादी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इस शादी में सोनाक्षी और जहीर के पेरेंट्स मौजूद थे।

बेटी की शादी देख इमोशनल हुए थे पेरेंट्स
06 / 07

बेटी की शादी देख इमोशनल हुए थे पेरेंट्स

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी देखकर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा काफी इमोशनल हो गए थे। शुरुआत में पेरेंट्स के शामिल होने की उम्मीद नहीं थी लेकिन बाद वो बेटी की शादी में शामिल हुए थे।

शादी के बाद दो हनीमून एन्जॉय कर चुका है कपल
07 / 07

शादी के बाद दो हनीमून एन्जॉय कर चुका है कपल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी होने के बाद दो बार हनीमून पर जा चुके हैं। फैन्स के बीच कपल ने हनीमून एन्जॉय करते हुए कई पिक्स शेयर की थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited