झुर्रियों से भर गया है इन बॉलीवुड हसीनाओं का चेहरा, लाखों का मेकअप पोत बन जाती हैं कमसिन कली

Bollywood Beauties Hide Their Wrinkles: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस अपने चेहरे की झुर्रियों को छुपाने के लिए लाखों रुपये मेकअप प्रोडक्ट्स में बर्बाद कर देती हैं। इन पिक्स को देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

बिना मेकअप इन हसीनाओं को पहचान नहीं पाएंगे आप
01 / 08

बिना मेकअप इन हसीनाओं को पहचान नहीं पाएंगे आप!

Bollywood Beauties Hide Their Wrinkles: फैन्स आज भी बॉलीवुड अदाकाराओं की खूबसूरती के कायल रहते हैं। इन हसीनाओं की चमक-धमक देख लोग तारीफ करने से कभी पीछे नहीं रहते हैं। बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपनी खूबसूरती और चेहरे पर आईं झुर्रियां को छुपाने के लिए लाखों रुपये मेकअप में खर्च कर देती हैं। इन एक्ट्रेसेस का नो-मेकअप लुक आपको इनकी असली उम्र से रूबरू करा देगा। आइए इन पिक्स पर डालें एक नजर...और पढ़ें

जूही चावला Juhi Chawla
02 / 08

जूही चावला (Juhi Chawla)

जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। बिना मेकअप के जूही बेहद खूबसूरत लगती हैं लेकिन चेहरे पर मेकअप लगाने के बाद वो और भी हसीन लगने लगती हैं।

रेखा Rekha
03 / 08

रेखा (Rekha)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस और टैलेंटेड एक्ट्रेस रेखा की स्किन के ग्लो का असली राज मेकअप है। बिना मेकअप रेखा के चेहरे पर खूब झुर्रियां हैं। वो नो-मेकअप लुक में काफी अलग नजर आती हैं।

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit
04 / 08

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

57 साल की उम्र में भी बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का असली राज मेकअप है। बिना मेकअप उनके चेहरे पर झुर्रियां साफ नजर आती हैं।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan
05 / 08

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बढ़ती उम्र के साथ अब करीना कपूर खान के चेहरे का ग्लो कम होता जा रहा है। चेहरे की चमक को बरकरार रखने के लिए करीना कपूर खान अपने चेहरे पर खूब मेकअप लगाती हैं।

रानी मुखर्जी Rani Mukerji
06 / 08

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)

रानी मुखर्जी के चेहरे पर कई पिगमेंटेशन के दाग हैं और वो उन्हें छुपाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। रानी की उम्र 46 साल है और मेकअप करने के बाद वो नई-नई हसीनाओं को टक्कर देती हैं।

काजोल Kajol
07 / 08

काजोल (Kajol)

काजोल भी बढ़ती उम्र को छुपाने के लिए खूब मेकअप करके बाहर निकलती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस 50 साल की उम्र में भी 10 साल छोटी ही नजर आती हैं।

रवीना टंडन Raveena Tandon
08 / 08

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रवीना टंडन भी बढ़ती उम्र में जवान दिखने के लिए काफी मेकअप करती हैं। उनका नो-मेकअप लुक देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि ये रवीना टंडन ही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited