पिता के निधन से टूट गईं Malaika Arora, शोक में डूबे परिवार के 6 करीबी, अचानक खबर सुन पैरों तले खिसकी जमीन

Malaika Arora Father Dies by Suicide: बड़ी खबर सामने आ रही है बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हाँ! बता दें कि आज सुबह 9 बजे अभिनेत्री के पिता अनिल अरोड़ा ने बांद्रा घर की छठी मंजिल से छलांग लगाकार आत्महत्या करने की कोशिश की, जिस वजह से उनकी मौत हो गई है। अचानक पिता की मौत से मलाइका अरोड़ा सहित उनके सभी परिवार वाले शोक डूब गए हैं।

Malaika Arora के पिता के निधन से शोक में डूबे परिवार के करीबी
01 / 07

Malaika Arora के पिता के निधन से शोक में डूबे परिवार के करीबी

Malaika Arora Father Dies by Suicide: बड़ी खबर सामने आ रही है बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हाँ! बता दें कि आज सुबह 9 बजे अभिनेत्री के पिता अनिल अरोड़ा ने बांद्रा घर की छठी मंजिल से छलांग लगाकार आत्महत्या करने की कोशिश की, जिस वजह से उनकी मौत हो गई है। अचानक पिता की मौत से मलाइका अरोड़ा सहित उनके सभी परिवार वाले शोक डूब गए हैं। और पढ़ें

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा
02 / 07

Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा)

खबर आ रही है कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने आत्महत्या की थी। ऐसे में अपने पिता के सबसे करीब अभिनेत्री के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता के निधन के समय मलाइका पुणे अपनी माँ के घर पर थीं।

अरबाज खान Arbaaz Khan
03 / 07

अरबाज खान (Arbaaz Khan)

मलाइका अरोड़ा के एक्स पपति अरबाज खान भी अभिनेत्री के पिता के अचानक निधन से शोक में डूब गए हैं। बता दें कि अरबाज और मलाइका का साल 2017 में तलाक हो गया था। हालांकि इसके बावजूद दुख की घड़ी में अभिनेता मलाइका के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं।

जॉयस पॉलीकार्प Joyce Polycarp
04 / 07

​जॉयस पॉलीकार्प (Joyce Polycarp)

मलाइका अरोड़ा की माँ जॉयस पॉलीकार्प के पैरों तले भी जमीन खिसक गई है। जब मलाइका केवल 11 साल की थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। हालांकि अनिल अरोड़ा के निधन से मलाइका की माँ को बड़ा धक्का लगा है।

अमृता अरोड़ा Amrita Arora
05 / 07

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)

पिता अनिल अरोड़ा के निधन से अमृता अरोड़ा को भी बड़ा धक्का लगा है। मलाइका की तरह ही अमृता भी अपने पिता से बेहद प्यार करती थीं। लेकिन आज उनके निधन से दोनों बेटी के सिर से पिता का साया उठ गया है।

अरहान खान Arhaan Khan
06 / 07

अरहान खान (Arhaan Khan)

अरहान खान बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। अनिल अरोड़ा, अरहान खान के नाना लगते थे। ऐसे में आज अपने नाना की मौत की खबर जान अरहान के ऊपर भी दुखों का पहाड़ टूट गया है।

अर्जुन कपूर Arjun Kapoor
07 / 07

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

मलाइका अरोड़ा का तलाक होने के बाद अभिनेत्री अर्जुन कपूर संग रिलेशन में आई थी। हालांकि अब इनके बीच भी लगता है कि ब्रेकअप हो गया है। खैर इस बीच बता दें कि आज मलाइका के पिता के निधन से अर्जुन कपूर को भी धक्का लगा होगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited