Anil Arora Prayer Meet: पिता के निधन के 12 दिन बाद भी नहीं जुदा हुई मलाइका अरोड़ा के चेहरे से उदासी, करीना-अर्जुन ने बांटा दुख

Malaika Arora Father Anil Arora Prayer Meet: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद एक प्रेयर मीट रखी गई। इस प्रेयर मीट में मलाइका अरोड़ा काफी उदास नजर आईं। उस प्रेयर मीट में अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी नजर आए।

पिता की प्रेयर मीट उतरा दिखा मलाइका का चेहरा दुख की घड़ी में साथ देने पहुंचे ये स्टार्स
01 / 07

पिता की प्रेयर मीट उतरा दिखा मलाइका का चेहरा, दुख की घड़ी में साथ देने पहुंचे ये स्टार्स

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने 11 सितंबर के दिन अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर के सामने आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी। अब मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के 12 दिन बाद प्रेयर मीट का आयोजन किया गया। इस प्रेयर मीट का आयोजन गुरुद्वारे में किया गया था। इस प्रेयर मीट में मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर उदासी देखने को मिली। मलाइका अरोड़ा के अलावा इस प्रेयर मीट में कई स्टार्स भी एक्ट्रेस का दुख की घड़ी में साथ देने पहुंचे थे।और पढ़ें

उदास नजर आईं मलाइका अरोड़ा
02 / 07

उदास नजर आईं मलाइका अरोड़ा

पिता अनिल अरोड़ा की प्रेयर मीट पर मलाइका अरोड़ा काफी उदास नजर आईं। मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनका बेटा नजर आया।

मलइका का मां की तस्वीर हुई वायरल
03 / 07

मलइका का मां की तस्वीर हुई वायरल

अनिल अरोड़ा की प्रेयर मीट से मलाइका अरोड़ा की मां की तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस इमोशनल नजर आए।

अमृता अरोड़ा भी आईं नजर
04 / 07

अमृता अरोड़ा भी आईं नजर

पिता अनिल अरोड़ा की प्रेयर मीट पर मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। अमृता अरोड़ा इस तस्वीर में सूट पहने नजर आ रही हैं।

अर्जुन कपूर ने दिया साथ
05 / 07

अर्जुन कपूर ने दिया साथ

मलाइका अरोड़ा के इस मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए अर्जुन कपूर भी अनिल अरोड़ा की प्रेयर मीट में पहुंचे।

मलाइका अरोड़ा को संभालते दिखे दोस्त
06 / 07

मलाइका अरोड़ा को संभालते दिखे दोस्त

पिता अनिल अरोड़ा की प्रेयर मीट में मलाइका अरोड़ा को उनके दोस्त और रिश्तेदार संभालते नजर आए। मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर ने फैंस की आंखों में आंसू ला दिए।

दुख में साथ देने पहुंचीं करीना कपूर
07 / 07

दुख में साथ देने पहुंचीं करीना कपूर

इस दुख के समय में मलाइका अरोड़ा का साथ देने के लिए करीना कपूर भी नजर आईं। करीना कपूर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited