Malaika Arora Father Death: पिता के निधन के बाद बुरी तरह के टूट गईं मलाइका अरोड़ा, भावुक हो मीडिया से की ये गुजारिश

Malaika Arora First Instagram Post After Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का आज सुबह 9 बजे निधन हो गया। इसके बाद से बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ पड़ी। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने पिता के निधन के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा ने की पहली पोस्ट लिखीं ये बात
01 / 06

पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा ने की पहली पोस्ट, लिखीं ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद बुरी तरह से टूट गई हैं। मलाइका अरोड़ा पिता के निधन के बाद जब उनके घर पहुंची थीं, तब एक्ट्रेस अपने आंसू नहीं रोक पाई थीं। इस दौरान पैप्स मलाइका अरोड़ा को घेरे हुए नजर आए। अब इन सब के बाद मलाइका अरोड़ा ने पिता के निधन के बाद अपने इंस्टग्राम हैंडल से पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा अपना दुख जाहिर करती नजर आईं साथ ही साथ एक्ट्रेस ने मीडिया से ये अपील की।और पढ़ें

पिता के निधन के बाद भावुक हुईं मलाइका
02 / 06

पिता के निधन के बाद भावुक हुईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद भावुक नजर आईं। मलाइका अरोड़ा की उनके पिता के साथ पुरानी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्म हत्या
03 / 06

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्म हत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता ने आज यानी 11 सितंबर को घर की छत से कूदकर आत्म हत्या की थी। जिसके बाद के मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स आए।

घर पहुंचते ही रोने लगीं मलाइका अरोड़ा
04 / 06

घर पहुंचते ही रोने लगीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद जब घर पहुंचीं। तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाईं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

पिता के निधन के बाद शेयर की पहली पोस्ट
05 / 06

पिता के निधन के बाद शेयर की पहली पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता के निधन के बाद पहली पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा अपने पिता के निधन पर दुख जताती नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से की खास अपील
06 / 06

मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से की खास अपील

मलाइका अरोड़ा ने पिता के निधन के बाद शेयर की पोस्ट में मीडिया से खास अपील करते हुए। प्राइवेसी की मांग की है। मलाइका अरोड़ा की पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited