​Mallika Sherawat Birthday: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस जिसे हीरो रात में मिलने के लिए बुलाते थे, न करने पर बर्बाद हो गया करियर​

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री ने अपनी पहली ही फिल्म में 20 से ज्यादा किस दे डाले थे, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में सबसे बोल्ड अभिनेत्री का खिताब दिया गया था। उनका जीवन आसान नहीं रहा।

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में यूं कमाया नाम
01 / 08

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में यूं कमाया नाम

मर्डर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है । फिल्में हो या रियल लाइफ मल्लिका को कहीं भी समझौता करना पसंद नहीं। हाल ही में लंबे समय बाद मल्लिका ने बड़े पर्दे पर एंट्री ली है जहां उन्हें बेहद पसंद भी किया। मल्लिका शेरावत का जीवन संघर्षों से भरा हुआ है उनके नाम के साथ कई विवाद जुड़े हुए हैं। आइए आपको बताते हैं मल्लिका के जीवन की कहानीऔर पढ़ें

मल्लिका शेरावत का जन्मदिन
02 / 08

मल्लिका शेरावत का जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज अपना 48 साल की हो गई है। बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली मल्लिका लाखों दिलों की धड़कन है।

परिवार से लड़कर आई मुंबई
03 / 08

परिवार से लड़कर आई मुंबई

मल्लिका शेरावत ने अपने करियर के लिए परिवार से बगावत कर डाली थी। उनके पिता चाहते थे कि वह पढ़-लिखकर अफसर बने लेकिन मल्लिका को हीरोइन बनना था। वह घरवालों से लड़कर मुंबई आ गई और यहां इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की साल 2000 में एक स्पोर्टिंग रोल के साथ।

मर्डर से बनाई पहचान
04 / 08

मर्डर से बनाई पहचान

मल्लिका को महेश भट्ट की फिल्म मर्डर से पहचान मिली थी। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी थे। यह फिल्म हिट हुई थी और इसके गाने आज भी सभी सुनना पसंद करते हैं। मल्लिका को इस फिल्म के बाद कई बोल्ड फिल्में ऑफर भी हुई थी।

रात को बुलाते थे स्टार्स
05 / 08

रात को बुलाते थे स्टार्स

मल्लिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह दुबई में एक ईवेंट के दौरान हॉटल में थी तो एक एक्टर ने मेरा दरवाजा आधी रात खटखटाया था। वहीं उनकी फिल्में रिलीज होने के बाद लोग उन्हें फोन करते थे और रात को अपने पास बुलाते थे।

घर बसाने की कोशिश
06 / 08

घर बसाने की कोशिश

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में करण गिल से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस का नाम इमरान हाशमी के साथ जुड़ा था लेकिन यह महज एक अफवाह थी। एक्ट्रेस अभी सिंगल है।

नहीं मानी हार
07 / 08

नहीं मानी हार

मल्लिका शेरावत को उस समय बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस का टैग मिल चुका था। फिल्मों में उनके बोल्ड सीन को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल भी करते थे, उन्हें जान से मारने तक की धमकी मिलती थी, लेकिन अभिनेत्री ने कभी हार नहीं मानी और इन सभी का डटकर सामना किया।

गवानी पड़ी फिल्में
08 / 08

गवानी पड़ी फिल्में

मल्लिका ने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह स्टार को साथ सोने के लिए मना कर देती थी तो उन्हें फिल्मों के ऑफर गंवाने पड़े थे। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में आपको हर मोड़ पर समझौता करना पड़ता है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited