Anupama सीरियल को कॉपी कर रहे हैं ये TV शो, TRP के चक्कर में एक-एक सीन को चुरा रहे हैं मेकर्स!

TV show copying Anupama serial: अनुपमा सीरियल ​हर शो को पीछे छोड़ते हुए इस समय टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। ऐसे में बहुत से शो हैं जो अनुपमा को पछाड़ना चाहते हैं। अब इसके लिए मेकर्स सारी हदें पार करने को तैयार हैं। कुछ मेकर्स तो ऐसे भी हैं जो अनुपमा की कहानी ही चोरी कर रहे हैं।

Anupama सीरियल को कॉपी कर रहे हैं ये TV शो
01 / 07

Anupama सीरियल को कॉपी कर रहे हैं ये TV शो

TV show copying Anupama serial: अनुपमा सीरियल हर शो को पीछे छोड़ते हुए इस समय टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। ऐसे में बहुत से शो हैं जो अनुपमा को पछाड़ना चाहते हैं। अब इसके लिए मेकर्स सारी हदें पार करने को तैयार हैं। कुछ मेकर्स तो ऐसे भी हैं जो अनुपमा की कहानी ही चोरी कर रहे हैं। इस लिस्ट में मंगल लक्ष्मी से लेकर गम है किसी के प्यार में सीरीयल तक का भी नाम शामिल है। और पढ़ें

अनुपमा Anupama
02 / 07

अनुपमा (Anupama)

रूपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा इस समय टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। जिसकी वजह से टीवी के अन्य शो इसकी कहानी को कॉपी करने में लगे हुए हैं।

मंगल लक्ष्मी
03 / 07

मंगल लक्ष्मी

मंगल लक्ष्मी शो भी दर्शकों को काफी अच्छा लगता है। हालांकि इस शो की कहानी बिल्कुल अनुपमा शो से मिलती जुलती है। वही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी।

उडारियाँ
04 / 07

उडारियाँ

उडारियाँ भी अनुपमा सीरीयल का कॉपी लगता है। उडारियाँ सीरीयल का पार्ट 1 में भी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर दिखाया गया था। इस शो को भी शुरू में लोगों ने काफी पसंद किया था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
05 / 07

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है भी लोगों को काफी पसंद है। इस सीरियल में रुही की शादी किसी और से हो रखी है और वह किसी और को प्यार करती है। इस में भी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर दिखाया गया है।

भाग्या लक्ष्मी
06 / 07

भाग्या लक्ष्मी

भाग्या लक्ष्मी सीरीयल भी दर्शकों को काफी पसंद है। हालांकि इस शो में भी अनुपमा के जैसे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर दिखाया गया है।

गुम है किसी के प्यार में
07 / 07

गुम है किसी के प्यार में

गुम है किसी के प्यार में सीरीयल में भी अनुपमा के जैसे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर दिखाया गया था। विराट कि शादी किसी और से हुई थी और वह प्यार किसी और से करता था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited