Manish Malhotra Diwali : जश्न-ए-दिवाली पर आधी रात तक चली बॉलीवुड स्टार्स की पार्टी, आलिया -जान्हवी को चढ़ा फैशन का खुमार

​Manish Malhotra Diwali Party: बीती रात मनीष मल्होत्रा के घर पर दिवाली पार्टी का जश्न धूम-धाम से मनाया गया। इस मौके पर बॉलीवुड के सभी स्टार्स सज-धजकर पहुंचे, पार्टी में हर कोई स्टार बेहद खूबसूरत लग रहा था। आइए आपको दिखाते हैं रात के जश्न की तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी
01 / 09

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी

बॉलीवुड में दिवाली पार्टी का जश्न शुरू हो गया है। कल रात फैशन डिजाइनर, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट, फिल्म निर्माता, मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। पूरा बॉलीवुड उनका दोस्त है कल रात की पार्टी में सभी स्टार्स ने रंग जमा दिया। रेखा से लेकर जान्हवी कपूर तक इन हसीनाओं ने एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी कहां पीछे रहने वाले थे, उनके दिवाली लुक को तो हर कोई कॉपी करना चाहेगा। आइए आपको दिखाते हैं पार्टी की झलकियां और पढ़ें

जान्हवी-सुहाना
02 / 09

जान्हवी-सुहाना

बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन जान्हवी कपूर और सुहाना खान का साड़ी लुक बेहद कमाल लग रहा था। जान्हवी ने जहां डिस्को साड़ी पहनी थी वहीं सुहाना ने लाल साड़ी में कहर ढाया।

आलिया भट्ट  Alia Bhatt
03 / 09

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)

आलिया भट्ट ने पार्टी में अपना हल्दी का लहंगा पहना। पिंक लहंगे में आलिया भट्ट बेहद सुंदर लग रही थी। हालांकि वह पार्टी में अकेले ही नजर आई।

तमन्ना-श्रद्धा
04 / 09

तमन्ना-श्रद्धा

तमन्ना भाटिया की खूबसूरत साड़ी से किसी की नजर नहीं हट रही थी। तमन्ना का रेड और महरुन साड़ी लुक बेहद सुंदर लग रही है। वहीं श्रद्धा कपूर ने सिम्पल साड़ी में लाइमलाइट लूट ली।

कियारा-सिद्धार्थ
05 / 09

कियारा-सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ में सज-धजकर आए। दोनों ने गोल्डन ड्रेस कोड कैरी किया। कपल साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे।

रेखा-उर्मिला
06 / 09

रेखा-उर्मिला

एवरग्रीन रेखा ने पार्टी में अपने लुक से जान डाल दी, रेखा ने नारंगी साड़ी पहनी थी। वहीं बालों में नारंगी गजरा भी लगाया हुआ था। उर्मिला मतोंडकर ने नीले रंग की ड्रेस पहनी थी जो बेहद सुंदर लग रही थी।

वरुण-नताशा
07 / 09

वरुण-नताशा

वरुण धवन और नताशा दोनों साथ में नजर आए। दिवाली पार्टी लुक में वरुण ने सिल्वर और ब्लैक कुर्ता पहना था, वहीं नताशा ने गोल्डन साड़ी में जलवे दिखाए।

काजोल-अनन्या
08 / 09

काजोल-अनन्या

काजोल देवगन ने पार्टी में शिमरी ड्रेस पहनी थी, वहीं अनन्या पांडे व्हाइट साड़ी में कमाल की लग रही थी। अनन्या का दिवाली पार्टी लुक फैंस को बहुत पसंद आया।

कृति सेनन
09 / 09

कृति सेनन

कृति सेनन ने सबके हटकर रंग चुना उन्होंने पीले रंग की स्टाइलिश साड़ी पहनी थी। येलो के साथ उन्होंने सिल्वर ब्लाउस पेयर किया था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited