मसाबा गुप्ता के बेबी शावर में इन बॉलीवुड स्टार्स ने जमाया रंग, शादी के 1 साल बाद मां बनेंगी नीना गुप्ता की बेटी

Masaba Gupta baby shower: बॉलीवुड की क्वीन नीना गुप्ता की बेटी और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ती की गोदभराई में बॉलीवुड में तमाम बड़े सितारे नजर आए। इस लिस्ट में सोनम कपूर से लेकर सोनी राजदान तक के नाम शामिल हैं।

मसाबा गुप्ता के बेबी शावर में पहुंचे ये स्टार्स
01 / 08

मसाबा गुप्ता के बेबी शावर में पहुंचे ये स्टार्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता गुप्ता जल्द ही नानी बनने वाली है। उनकी बेटी मसादा गुप्ता मां बनने के लिए तैयार हैं। इस बात से फैंस के बीच खुशी का माहौल है। इस बीच नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा के लिए बेबी शावर की पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस नजर आईं। इस लिस्ट में सोनम कपूर समेत आलिया भट्टी की मां सोनी राजदान जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं। आइए नजर डालते हैं इन फोटोज पर...और पढ़ें

मसाबा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
02 / 08

मसाबा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

हाल ही में मसाबा गुप्ता को पैपराजी ने स्पॉट किया था। इस दौरान की फोटोज अब सामने आई हैं, जिनमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

पति के साथ दिखीं मसाबा गुप्ता
03 / 08

पति के साथ दिखीं मसाबा गुप्ता

सामने आई इस तस्वीर में मसाबा गुप्ता अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस पिक्चर में दोनों कैमरे के सामने जमकर पोज दे रहे हैं।

सोनम कपूर ने शेयर की फोटो
04 / 08

सोनम कपूर ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो मसाबा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

मसाबा की गोदभराई में दिखीं ये एक्ट्रेस
05 / 08

मसाबा की गोदभराई में दिखीं ये एक्ट्रेस

सामने आई इस फोटो में मसाबा अपनी मां नीना और सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

वायरल हो रही है एक-एक फोटो
06 / 08

वायरल हो रही है एक-एक फोटो

मसाबा गुप्ता की गोदभराई की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज पर लोग जमकर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस को बधाइयां दे रहे हैं।

कब हुई शादी
07 / 08

कब हुई शादी

बता दें कि मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा से साल 2023 में सात फेरे लिए थे। इन दोनों की शादी में कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। अब शादी के साल बाद में मसाबा मां बनने वाली हैं।

काफी एक्टिव हैं मसाबा गुप्ता
08 / 08

काफी एक्टिव हैं मसाबा गुप्ता

मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited