जब रातों-रात Kareena-Katrina सहित इन एक्ट्रेस के MMS और प्राइवेट फोटोज हुई थी लीक!! झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

​फिल्मों में बोल्ड सीन्स करना आम बता है, लेकिन जब एक्ट्रेस के प्राइवेट फोटोज और एमएमएस वायरल हो जाते हैं तो बवाल मच जाता है। बता दें साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कुछ एक्ट्रेस हैं जिनकी कुछ प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया है। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के नाम जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

जब रातों-रात Kareena-Katrina सहित इन एक्ट्रेस के MMS और प्राइवेट फोटोज हुई थी लीक
01 / 08

जब रातों-रात Kareena-Katrina सहित इन एक्ट्रेस के MMS और प्राइवेट फोटोज हुई थी लीक!!

अक्सर हमे आए दिन ऐसी खबरें आती हैं कि आज इस एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज लीक हो गई तो कल उस एक्ट्रेस की। लेकिन ये एक्ट्रेस के लिए आम बाद नहीं हैं क्योंकि इसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। बता दें बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी और साउथ की भी कुछ एक्ट्रेस हैं जिनकी प्राइवेट फोटोज और एमएमएस लीक हो गई थी। इन प्राइवेट फोटोज और एमएमएस लीक ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। साथ ही लोगों ने काफी ट्रोल किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस की लिस्ट जिनका एमएमएस लीक हुआ था। और पढ़ें

हंसिका मोटवानी
02 / 08

हंसिका मोटवानी

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का भी रिपोर्ट के अनुसार एक बार एमएमएस लीक हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी। बता दें उस वीडियो में एक्ट्रेस बाथटब में नहाते नजर आ रही थी, लेकिन एक्ट्रेस ने बताया था कि ये वीडियो नकली है।

अंजलि अरोड़ा
03 / 08

अंजलि अरोड़ा

लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा का भी एक वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। बता दें सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने दावा किया था कि वो अंजलि हैं लेकिन एक्ट्रेस ने उस वीडियो को फर्जी बताया था।

राधिका आप्टे
04 / 08

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में है। बता दें एक बार एक्ट्रेस का एक एमएमएस लीक हो गया था। जिसके बाद खूब बवाल मचा था।

कैटरीना कैफ
05 / 08

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी। बता दें एक्ट्रेस का एक बार एमएमएस वायरल हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी ट्रोल हुई थी, लेकिन एक्ट्रेस ने बताया था कि वो वीडियो फेक था।

सोहा अली खान
06 / 08

सोहा अली खान

सोहा अली खान का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के चलते एक्ट्रेस चर्चा में आ गई थी। बता दें वीडियो में एक्ट्रेस ड्रेस चेंज करती हुई नजर आ रही थी, लेकिन एक्ट्रेस ने बताया था कि वो वीडियो एडिट किया हुआ है।

मल्लिका शेरावत
07 / 08

मल्लिका शेरावत

रिपोर्ट के अनुसार एक बार मल्लिका शेरावत का भी एमएमएस वीडियो वायरल हो गया था। जिसके चलते उन्हें काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी। अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।

करीना कपूर
08 / 08

करीना कपूर

इस लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार एक बार एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो शाहिद कपूर को किस करती हुई नजर आ रही थी, जिस कारण एक्ट्रेस लंबे समय तक सुर्खियों में बनी हुई थी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited