Monday Memoir: अमिताभ बच्चन को बद्सूरत बोल बैठी थी ये सुपरहिट हीरोइन, गुस्से में बिग बी ने ऐसे लिया था बदला?

Monday Memoir Special: बॉलीवुड के किस्से कहानियां सुनने में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए हमारा यह नया सेगमेंट मंडे मेमोर बेहद खास होने वाला है। यहां हम बॉलीवुड की बेहद हैरान कर देने वाली सच्ची घटनाओं पर नज़र डालेंगे। आज हम अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी के विवाद की ओर रुख करेंगे।

अमिताभ संग शुरू हुई थी जंग
01 / 08

अमिताभ संग शुरू हुई थी जंग

बॉलीवुड में विवादों का सिलसिला कभी खत्म नहीं होता है। परवीन बाबी का नाम सुनते ही जब चीज सबसे पहले दिमाग में आती है वह कॉन्ट्रोवर्सी ही है। उनकी जिंदगी काफी हैरानी भरी रही है। इस बीच अमिताभ बच्चन के साथ भी उनका रिश्ता बेहद अलग था, जो कई तरह के विवादित बयानों से भरा रहा। यहां ऐसे ही एक किस्से पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

साथ में की कई फिल्में
02 / 08

साथ में की कई फिल्में

शुरुआत में अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी के अच्छे रिश्ते थे, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। दर्शकों को भी परबीन और अमिताभ की जोड़ी पसंद आती थी।

शुरू हुई थी नाराजगी
03 / 08

शुरू हुई थी नाराजगी

अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी के बीच रिश्ते अचानक खराब हो गए थे। जब एक इंटरव्यू में परवीन बाबी ने अमिताभ को ग्लोबल स्टार्स की टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने के एक बड़ा मजाक बता दिया था।

वो हैंडसम नहीं हैं
04 / 08

'वो हैंडसम नहीं हैं'

परवीन बॉबी ने एक बयान में यह खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन का नाम अच्छे एक्टर्स की लिस्ट में दो सकता है, पर दुनिया के मोस्ट हैंडसम मेन की लिस्ट में उनका नाम डालना एक मजाक जैसा है।

बच्चन ने लिया था बदला
05 / 08

बच्चन ने लिया था बदला?

इस बीच कई रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन को परवीन का यह बयान अधिक पसंद नहीं आया था। परवीन बाबी का डैनी के साथ रिश्ता भी अमिताभ बच्चन की वजह से दी टूट गया था। जिसका खुलासा डैनी ने किया था।

डैनी को बताया अमिताभ का एजेंट
06 / 08

डैनी को बताया अमिताभ का एजेंट

एक इंटरव्यू में डैनी ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि एक्ट्रेस को पैरानॉइड सिजोफ्रेनिया की बीमारी है, वह जब एक दिन उनके घर गए तो वह जोर से चिल्लाने लगीं और कहा कि वह अमिताभ के एजेंट हैं और यहां से चले जाओ।

बच्चन को बताया किडनैपर
07 / 08

बच्चन को बताया किडनैपर

इस बीमारी की वजह से परवीन बाबी की हालत दिन ब दिन बेहद खराब होती जा रही थी, एक समय ऐसा भी आया जब एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन पर अपनी किडनैपिंग का साजिश रचने का आरोप तक लगा दिया था।

कबीर बेदी संग टूटा रिश्ता
08 / 08

कबीर बेदी संग टूटा रिश्ता

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बाबी का रिश्ता कबीर बेदी संग टूट गया तो इसका उनपर काफी गहरा असर पड़ा था। इस घटना के बाद एक्ट्रेस को काफी सदमा भी लगा। दोनों का ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited