​Most Famous TV Characters by Ormax Media: जेठालाल के सामने अनुपमा-अक्षरा की नहीं गली दाल, दर्शकों दया भाभी को भी दिया खूब प्यार​

Most Famous TV Characters by Ormax Media: ऑरमैक्स मीडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस साल के सबसे पॉपुलर टीवी स्टार की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर जेठलाल का नाम है जिसमें टीवी की अनुपमा और अक्षरा को भी पीछे छोड़ दिया। आइए आपको बताते हैं टॉप 5 में किसने जगह बनाई।

टीवी के इन किरदारों ने मारी बाजी
01 / 07

टीवी के इन किरदारों ने मारी बाजी

ऑरमैक्स मीडिया ने इस साल के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी के किरदार की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में टीवी के टॉप 5 कलाकार है जिन्हें इस साल जनता का भरपूर प्यार मिला। टॉप 5 में जेठलाल से लेकर अनुपमा शामिल है आपको जानकर हैरानी होगी कि टॉप 1 पर जेठलाल को जगह मिली है। आइए आपको बताते हैं बाकी किरदारों का कैसा हाल रहा। और पढ़ें

जेठालाल
02 / 07

जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लीड किरदार जेठालाल को इस लिस्ट में सबसे ऊपर जगह मिली है। उन्हें टीवी का सबसे पॉपुलर किरदार का टैग दिया गया है।

अनुपमा
03 / 07

अनुपमा

टीवी पर राज करने वाली रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को इस लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है।

अक्षरा
04 / 07

अक्षरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अपनी मासूमियत से दिल जीतने वाली प्रणाली राठोड ने इस लिस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। फैंस ने उनके इस किरदार को खूब प्यार दिया।

प्रीता
05 / 07

प्रीता

कुमकुम भाग्य की प्रीता को लिस्ट में चौथा स्थान मिला है। उनके किरदार को फैंस ने खूब सराहा था।

दया भाभी
06 / 07

दया भाभी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार करने वाली दिशा वकानी को फैंस का खूब प्यार मिला। बेशक से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया लेकिन अब भी फैंस उन्हें उतना ही प्यार कर रहे हैं।

अनुपमा को किया पसंद
07 / 07

अनुपमा को किया पसंद

इस बार टीवी पर सबसे ज्यादा पसंदीदा शो की लिस्ट में अनुपमा सबसे ऊपर रहा। तीन साल से चले आ रहे शो को फैंस ने सबसे ज्यादा देखा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited